scriptयोगी सरकार के मंत्री ने ‘अप्रवासी सम्मेलन’ और ‘कुंभ’ को बताया भाजपा सरकार का ड्रामा, सुनाई खरी-खोटी | SBSP chief om prakash rajbhar said kumbh and nri sammelan drama | Patrika News

योगी सरकार के मंत्री ने ‘अप्रवासी सम्मेलन’ और ‘कुंभ’ को बताया भाजपा सरकार का ड्रामा, सुनाई खरी-खोटी

locationप्रयागराजPublished: Jan 18, 2019 03:00:04 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कहा कुंभ सरकार का ड्रामा है

up news

योगी सरकार के मंत्री ने अप्रवासी सम्मेलन और कुंभ को बताया भाजपा सरकार का ड्रामा, सुनाई खरी-खोटी

प्रयागराज/वाराणसी. इन दिनों पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र अप्रवासी सम्मेलन को लेकर दुनियां भर की नजर में है तो वहीं कुंभ की भव्यता को लेकर प्रयागराज की भी चर्चा खूब की जा रही है। लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के महीनों की मेहनपर पर भाजपा के ही सहयोगी दल के नेता ने पानी फेर दिया।
जी हां बनारस में मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अप्रवासी सम्मेलन और कुंभ के आयोजन को सरकार का ड्रामा बता दिया। इतना ही नहीं उन्होने यहां तक कह डाला की सरकार गरीबों के हित के बारे में न सोचकर इन सब आयोजनों पर फिजूलखर्ची कर रही है। जिसे करना ठीक नहीं है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अगर यही पैसा देश के विकास शिक्षा स्वास्थ पर सरकार खर्च करती तो जनता का भला हो सकता था।
सपा-बसपा गठबंधन मजबूत है

हाल ही में सपा और बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए उन्होने इसे मजबूत बताया, कहा कि अगर भाजपा चाहेगी तो हम गठबंधन का हिस्सा बनेंगे। साथ ही राजभर ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि हम भाजपा से रिश्ता तोड़ना नही चाहते अतिपिछड़ों की अनदेखी भाजपा करना भाजपा को मंहगा पड़ेगा। सुभासपा नेता ने साफ कह दिया कि अगर यूपी में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं रहेंगे।
कुंभ के लिए सरकार ने दिया है 4500 करोड़ का बजट

बतादें कि कुंभ को लेकर भाजपा की सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम योगी ने पहले 4300 करोड़ इसके लिए दिए थे फिर 300 करोड़ का अनुपूरक बजट सरकार की तरफ से दिया गया था। लेकिन अब उनके ही सरकार के मंत्री द्वारा इसे ड्रामा बताया जाना चर्चा का विषय बना है।
पीएम मोदी ने की थी कुंभ आने की अपील

बतादें कुंभ की शुरूआत के पहले ही दिन पीएम मोदी ने ट्विट कर देशवासियों को मकर संक्राति की बधाई देते हुए ज्यादा से ज्य़ादा लोगों को कुंभ में पहुंचने की अपील किया था। इतना ही नहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी अपने परिवार के साथ संगम में स्नान कर इसे सुखद पल बताया था। लेकिन अब ओम प्रकाश राजभर ने सरकार की मंशा पर सवाल उठा दिये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो