बाहुबली अतीक अहमद के साथ देवरिया जेल काण्ड का आरोपी सुर्ख़ियों में , मुख्यमंत्री से हुई शिकायत

व्यापारी मोहित जायसवाल को अगवा करने में आरोपी

प्रयागराज। पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद भले ही गुजरात जेल में बंद हो। लेकिन उनके गुर्गे सक्रिय है। बाहुबली अतीक के साथ जुड़े एक गुर्गे की शिकायत पुलिस से को गई है।साथ ही शिकायती पत्र मुख्यमंत्री को भेज गया है। जानकारी के मुताबिक अतीक का परिवार भले ही कानूनी जंग लड़ रहा हो। लेकिन उनके गुर्गे सक्रिय है। आरोप है अतीक के नाम पर अब प्रॉपर्टी के कारोबार के अलावा मिट्टी खनन में भी अपनी नज़रे गड़ा दी है ।

मामला करेली के मोहम्मद सैफ ने उजागर किया है। मोहम्मद सैफ ने एडीजी डी आईजी और एसएसपी को प्रथना पत्र देकर शिकायत की है कि अतीक अहमद का करीबी गुर्गा नाटे निवासी चकिया कसारी मसारी ने लखनपुर भीटी सिलना दामूपुर की सरकारी जमीन से लगातार मिट्टी खनन करता आ रहा है। इस काम मे इलाके की पुलिस से भी उसकी साठ गांठ है । हर रोज़ जेसीबी लगा कर लाखो रुपयों की मिट्टी खोद कर बेच रहा है । अफसरों भेजी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि इस कारोबार में पूर्व सांसद अतीक अहमद की भूमिका है। क्योंकि नाटे अतीक अहमद का खास रहा है। नाटे अतीक अहमद के साथ यूपी में चर्चित बिल्डर मोहित जैसवाल देवरिया जेल कांड में सुर्खियों में आया था।

बिल्डर मोहित जायसवाल को लखनऊ से देवरिया जेल ले जाने में में जाने में भी नाटे का हाथ था । इस मामले में सीबीसीआईडी ने उससे पूछताछ भी की थी । शिकायतकर्ता ने इस पूरे मामले में धूमनगंज के एक सिपाही और राजरुप पुर चौकी के प्रभारी की भी भूमिका संदिग्ध बता कर जांच की मांग की है। गौतलब है अतीक अहमद और उनके बेटे सहित अन्य लोगों पर मोहित जायसवाल ने इस बात का आरोप लगाते हुए लखनऊ में मुकदमा दर्ज कराया था की देवरिया जेल में मोहित से उनकी तमाम प्रापर्टी के कागजातों पर जबरन हस्ताक्षर करा लिए गये थे। इस मामले अतीक के बेटे पर मोहित को लखनऊ से देवरिया जेल ले जाने का आरोपी बनाया गया था,मोहित जायसवाल काण्ड बाहुबली अतीक के बेटे पर सीबीआई ने इनाम घोषित किया है। नाटे भी इस मामले में आरोपी है।

प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned