scriptBig Breaking: शिवपाल यादव पंहुचें नैनी जेल ,मुलाकात पर गरमाई सियासत | Shivpal Yadav reaches Naini jail, politics on meeting | Patrika News

Big Breaking: शिवपाल यादव पंहुचें नैनी जेल ,मुलाकात पर गरमाई सियासत

locationप्रयागराजPublished: Nov 08, 2019 11:04:10 am

जेल के बाहर रहा समर्थकों का जमावड़ा

Shivpal Yadav reaches Naini jail, politics on meeting

Big Breaking: शिवपाल यादव पंहुचें नैनी जेल ,मुलाकात पर गरमाई सियासत

प्रयागराज | प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव शुक्रवार की सुबह नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे।शिवपाल यादव के नैनी सेंट्रल जेल पहुंचने की खबर से खलबली मची रही। एक तरफ जहां सियासी मायने निकाले जाते रहे तो वहीं समर्थकों का भी जमावड़ा नैनी सेंट्रल जेल पर हो गया।


दरअसल इन दिनों नैनी सेंट्रल जेल में सपा के दिग्गज नेताओं का आना.जाना लगातार बना हुआ है। बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ की बहाली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे इलाहाबाद विश्वविद्यालय के निवर्तमान छात्र नेताओं को नैनी जेल में बंद किया गया है । जिनसे मुलाकात के लिए नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव नैनी जेल पहुंचे इससे पहले गुरुवार को पूर्व शिक्षा मंत्री व पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा जेल पहुंचकर छात्र नेताओं का हाल.चाल लिए थे।

इसे भी पढ़े- तेईस साल चला केस, छह से अधिक जजों ने की सुनवाई और इस के केस में आ गया निर्णय

शुक्रवार की सुबह शिवपाल यादव अपने समर्थकों के साथ नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे उन्होंने छात्रसंघ बहाली के आंदोलन में सक्रिय आंदोलनकारी छात्र नेताओं से मुलाकात की इस दौरान शिवपाल ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव पूर्व उपाध्यक्ष आदिल हमजा व पूर्व उपाध्यक्ष अखिलेश यादव सौरभ विश्वकर्मा ईश्वर शरण डिग्री कालेज के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव महामंत्री शिवम सिंह छात्र नेता तेंद्र सिंह दीपक यादव अजय सम्राट शिवपाल यादव सत्यम कुशवाहा हिमांशु तिवारी हरकेश हैरी से मुलाकात की।

वही नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे शिवपाल यादव को लेकर सियासी सरगर्मी भी शहर में बड़ी रहे लोगों का मानना था कि दो दिन पहले जेल में बंद करवरिया बंधुओं के सजा के ऐलान के बाद शिवपाल यादव नैनी जेल किस से मिलने जा रहे हैं। हालांकि सारे आशंकाओं पर विराम लगाते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के छात्रइकाई इकाई के प्रदेश अध्यक्ष इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष दिनेश यादव ने साफ किया कि वह छात्र नेताओं से मिलने आए थे। उनसे मुलाकात करके वापस लौटे हैं।


बता दें कि गुरुवार की शाम पूर्व शिक्षा मंत्री व पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा उसने नैनी जेल में बंद क्षेत्र छात्र नेताओं से मुलाकात की थी। उन्होंने प्रशासन की अलोकतांत्रिक कार्यवाही पर प्रश्न उठाते हुए छात्रों को रिहा करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि सुबह में समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही छात्रसंघ बहाली की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो