scriptसपा से टिकट मिलने के बाद बीजेपी सांसद का आया पहला बड़ा बयान, कहा भाजपा… | Shyama Charan Gupta Big Statement after got ticket from sp | Patrika News

सपा से टिकट मिलने के बाद बीजेपी सांसद का आया पहला बड़ा बयान, कहा भाजपा…

locationप्रयागराजPublished: Mar 17, 2019 09:53:51 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कहा भाजपा सांसद के रूप में मेरा काम लंबे समय तक याद किया जाएगा

Shayama Charan Gupta Passes Away

श्यामा चरण गप्ता का कोरोना से निधन

प्रयागराज. लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। साल की शुरुआत में संगम की रेती पर दिव्य और भव्य कुंभ का आगाज हुआ। जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश भर में एक बड़े संदेश को देने की कोशिश रही। लेकिन चुनाव के एलान के बाद सबसे बड़ा झटका भी प्रयागराज से ही लगा। लोकसभा चुनाव की तिथियां घोषित होने के बाद देशभर में राजनीतिक उठापटक का दौर जारी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के सांसद श्यामाचरण गुप्ता को समाजवादी पार्टी ने बांदा से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद समाजवादी कार्यकर्ताओं और नेताओं का तांता श्यामा चरण के बालसन स्थित बंगले पर लगा रहा हर कोई श्यामाचरण की पहली प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक रहा। मीडिया से लेकर सियासी गलियारों पर नजर रखने वालों के साथ आम लोग भी श्यामाचरण के पहले बयान का इंतजार करते रहे ऐसे में देर रात श्यामाचरण गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए अपना बयान जारी किया। जिससे एक बार फिर श्यामाचरण सुर्खियों में आ गए। सबको उम्मीद थी श्यामाचरण अपने स्थानीय प्रतिद्वंदी माने जाने वाले सुबे के उपमुख्यमंत्री को लेकर कोई बड़ा हमला बोलेंगे लेकिन इससे अलग श्यामाचरण ने अपने में सधे हुए सियासी शब्दों में सब कुछ कह डाला।

श्यामा चरण ने कहा भाजपा गंगा की तरह पवित्र है। सपा से बांदा से टिकट मिलने के बाद कहा कि मेरी पुराने घर में वापसी हो गई है। जहां तक भाजपा की बात है तो बीजेपी की स्थिती गंगा के समान है जैसे गंगा पवित्र है लेकिन उसको नाली नालों ने गंदा कर दिया। वहीं स्थिति बीजेपी में हो गई है। मुझको बेज़्ज़ती करके निकाला जाता उससे पहले मैंने घर वापसी कर ली।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आप ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है की नही इस पर मुस्कुराते हुए कहा कि मेरा टिकट बांदा से समाजवादी पार्टी ने तय कर दिया है। इस्तीफे की कोई बात नहीं है।लेकिन मुझे इलाहाबाद की जनता ने प्यार किया मैं निष्ठावान सांसद रहा मैंने पांच साल तक जो काम किया है वह सदैव याद किया जाएगा। बता दें कि श्यामाचरण गुप्ता की टिकट कटने की खबरें मीडिया में चलती रहीं लेकिन श्यामाचरण इन सब के बावजूद भी सीधे तौर पर कुछ बोलने से बचते रहे। वहीं हाल सपा में जाने के बाद भी रहा कि उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया लेकिन वह अपने कम शब्दों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर बड़ी टिप्पणी कर गए।
BY- Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो