scriptकटहल बना काल, चोरी के शक में दबंगों ने लाठी-डंडे से मारकर महिला को उतारा मौत के घाट | Siddharthnagar News bullies killed woman suspicion of jackfruit theft | Patrika News

कटहल बना काल, चोरी के शक में दबंगों ने लाठी-डंडे से मारकर महिला को उतारा मौत के घाट

locationप्रयागराजPublished: May 23, 2023 04:59:40 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Siddharthnagar News: एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि जोगिया थाना क्षेत्र के गोनहा गांव में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने एक महिला के सिर पर वार किया। जिसमें उनकी मृत्यु हो गई।

Siddharthnagar News bullies killed woman suspicion of jackfruit theft

कटहल का पेड़

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिले से एक गजब का मामला सामने आया है। यह मामला जोगिया थाना क्षेत्र के गोनहा गांव का है। जहां कटहल तोड़ने के शक में एक 45 वर्षीय महिला की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अपने टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसके बाद डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
इस मामले की जानकारी देते हुए मृतका बासमती की बेटी पुष्पा ने पुलिस को बताया, “20 मई की दोपहर मेरी मां गुड़ खरीदने के लिए गई थी। गांव में बंदर आए थे। उन्होंने 3 कटहल पेड़ से तोड़कर नीचे गिरा दिए थे। उनके लौटने के कुछ देर बाद गांव के 6 लोग आए और कटहल तोड़ने का आरोप लगाकर लड़ने लगे।”
डंडे से मारकर मां और बहन को बुरी तरह से घायल कर दिया
पुष्पा ने पुलिस को बताया, “उन 6 लोगों ने मारपीट भी की। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी तो 2 पुलिसवाले आए थे और थाने आने को कहकर चले गए थे। पुलिस के जाने के बाद गांव के बरसाती, तौलन, किसिलावती, गोलकी, दिनेश,और चितराम आए और डंडे से मार मारकर मेरी मां और बहन को बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद उनकी मृत्यु हो गई।”
इस मामले को लेकर एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया, “जोगिया थाना क्षेत्र के गोनहा गांव में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने एक महिला के सिर पर वार किया। जिसमें उनकी मृत्यु हो गई। मौके पर पुलिस टीम और फील्ड यूनिट तैनात हुए। इसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके कठोर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

नाव हादसे पर राजा भैया ने सभी माता पिता से की खास अपील, इसपर कांग्रेस नेता बोले…

एसपी अमित कुमार आनंद ने आगे बताया, “मामले की गहराई से जांच की जा रही है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही पूंछतांछ की जा रही है। कुछ लोगो के नाम आए है। इसमें एक अन्य बच्चे को चोट आई है, उसका उपचार चल रहा है। अभी घटनास्थल का निरीक्षण किया जा रहा है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो