scriptशिया धर्मगुरु ने कसा तंज, कहा- मुलायम परिवार में झगड़े के असली जिम्मेदार हैं आजम खान | Siya DharmGuru Maulana Kalbe Jawwad Statement on Cabinet Minister Azam khan in Allahabad | Patrika News

शिया धर्मगुरु ने कसा तंज, कहा- मुलायम परिवार में झगड़े के असली जिम्मेदार हैं आजम खान

locationप्रयागराजPublished: Oct 25, 2016 08:47:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

वादा पूरा करने के लिए रच रहे सपा परिवार को आपस में लड़ाने की साजिश

Azam khan

Azam khan

इलाहाबाद. मुलायम परिवार में मचे घमासान पर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने एक चौकाने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि मुलायम परिवार में मची कलह के लिए अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान जिम्मेदार हैं। आरोप लगाया कि उन्होंने ही सीएम अखिलेश को भड़काकर पिता और चाचा के खिलाफ खड़ा कर दिया है।




मौलाना कल्बे जव्वाद ने यह आरोप लगाया कि आजम खान खुद यूपी के सीएम बनना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने परिवार में झगड़ा कराया है। उनकी मंशा है कि मुलायम परिवार में इस कदर झगड़ा हो जाए कि परिवार का कोई शख्स एक-दूसरे को बर्दाश्त न कर सके और सभी मिलकर आजम खान को सूबे की कमान सौंप दें। शिया धर्मगुरु ने सीएम अखिलेश यादव को नसीहत दी है कि वह आज़म के बहकावे में आने के बजाय असली उनकी मंशा को समझें और परिवार में झगड़ने के बजाय आज़म के खिलाफ एक्शन लें।




सीएम अखिलेश को आज़म खान से बचने की नसीहत
इलाहाबाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिकरत करने के बाद शिया धर्मगुरु सपा परिवार में हो रहे झगड़े को लेकर अपने बयान में मौलाना कल्बे जव्वाद ने मंत्री आज़म खान पर जमकर निशाना साधा और मुलायम परिवार में झगडे के लिए सीधे तौर पर उन्हें ही ज़िम्मेदार ठहराते हुए सीएम अखिलेश को उनसे बचने की नसीहत दी।




कसम न टूटे इसके लिए रच रहे साजिश
मौलाना ने कहा कि आज़म खान ने ही साजिश रचकर अखिलेश को बागी कर दिया है और वह बाप-बेटे व चाचा-भतीजे को अलग कर खुद यूपी का सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। कल्बे जव्वाद का आरोप है कि बीच में समाजवादी पार्टी छोड़ने के दौरान आज़म खान ने एसपी को ख़त्म करने की कसम खाई थी। अपनी इस कसम को पूरा करने के लिए ही उन्होंने परिवार को आपस में लड़ाने की साजिश रची है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो