script

देवरिया कांड : योगी सारकार से इस नेता ने माँगा इस्तीफा,मचा सियासी घमासान

locationप्रयागराजPublished: Aug 07, 2018 02:25:28 pm

योगी सरकार पर लगाये गम्भीर कहा सरकार पूरी तरह से फेल

s p Leaders Demand

resignation of yogi government

इलाहाबाद :देवरिया के महिला संरक्षण गृह में रहने वाली लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है।जिसने पूरी योगी सरकार को हिला के रख दिया है।देवरिया नारी संरक्षण में जिस तरह सेक्स रैकेट चलाने का खुलासा हुआ उसने पूरे सिस्टम पर सवालिया निशान लगा दिए है।भाजपा की योगी सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ नारी संरक्षण महिला सशक्तिकरण की वकालत करती देशभर में फिर है।लेकिन उनके नाक के नीचे इस घिनौनी हरकत ने सरकार को शर्मसार कर दिया है।देवरिया काण्ड के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। प्रदेश भर में पूरी योगी सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है। जिसको लेकर अब सरकार जहां आनन.फानन में पूरे प्रदेश से रिपोर्ट तलब की है, तो वहीं प्रदेश भर में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को तैयार है।

चार माह में पांच लड़कियां हो चुकी फरार
देवरिया ा में हुए घिनौने खुलासे के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मचा वही महिला कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के गृह नगर में भी इसका असर देखने को मिला ।शहर के नारी निकेतन केंद्र जिले के आला अधिकारियों ने पहुंचकर निरीक्षण किया।तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। जिले में स्थित नारी निकेतन से पिछले चार माह में 5 लड़कियां फरार हो चुकी हैं। हालाकि यहाँ से लड़कियों को बाद में बरामद किया गया । जिसकी न्यायिक जांच चल रही है ।वही सबसे बड़ा चौंकाने वाला तथ्य सामने आया कि नारी निकेतन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में आटा चिपकाकर वहां की करतूतों को छुपाने की बड़ी कोशिश की गई जाती रही है।

योगी सरकार इस्तीफा दे
वहीं देवरिया कांड के खुलासे से मचे हड़कंप के बीच योगी सरकार को घेरने की तैयारी कर ली गई है ।समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह ने पत्रिका से बात करते हुए बताया की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर आज सरकार के खिलाफ महिलाएं और सपा कार्यकर्ता एकजुट होंगे ।सरकार के चाल चरित्र और चेहरे को सामने लायेंगे ।सपा प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह ने कहा कि योगी सरकार के लिए कितनी शर्मनाक बात है । की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने बयान दिया है कि उन्होंने जांच के आदेश पहले ही दे दिए थे । लेकिन कार्यवाही नही हुई । ऋचा ने कहा की जब योगी सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री की नहीं सुनी जा रही है ।तो आम जनता कैसे न्याय की उम्मीद कर सकती है ।ऋचा सिंह ने योगी सरकार से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की बात कही है ।उन्होंने कहा कि मंचो से भाषण देने वाले नेता जनता के लिए काम नहीं कर रहे हैं ।पूरी सरकार और उनका पूरा सिस्टम फेल हो चुका है ।

ट्रेंडिंग वीडियो