scriptशहर में असलहा तस्कर गिरफ्तार ,रिवाल्वर, पिस्टल सहित कारतूस की तस्करी | Smuggler arrested in city with revolver pistol cartridge | Patrika News

शहर में असलहा तस्कर गिरफ्तार ,रिवाल्वर, पिस्टल सहित कारतूस की तस्करी

locationप्रयागराजPublished: Dec 31, 2019 11:42:50 am

गन हाउस से लेते थे कारतूस असलहों की भी सप्लाई

Smuggler arrested in city with revolver pistol cartridge

शहर में असलहा तस्कर गिरफ्तार ,रिवाल्वर, पिस्टल सहित कारतूस की तस्करी

प्रयागराज। नए साल की शुरुआत से पहले पुलिस ने असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है।शहर की शाहगंज पुलिस असलहा और कारतूस की तस्करी करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इनके चौथे साथी को पुलिस ने वांछित किया है। पुलिस को आरोपियों के पास से तीन पिस्टल रिवाल्वर और पांच कारतूस मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ने लीडर रोड स्थित ओंकार गन हाउस से कारतूस खरीद कर बेचने का काम करते थे। गौरतलब है कि दो दिन पहले पुलिस ने ओंकार गन हाउस के संचालक को कारतूस की कालाबाजारी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शाहगंज एसओ बृजेश श्रीवास्तव की टीम ने लीडर रोड़ से धूमनगंज के रहने वाले आदित्य ओझा, निहाल आर्य और धीरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है ।पुलिस के अनुसार शातिर अपराधी आदित्य ओझा शातिर अपराधी छोटू ओझा का चचेरा भाई है। जो सुजीत से पिस्टल और रिवाल्वर 15000 में खरीदकर 25000 में बेचता था।वही निहाल और धीरेंद्र यादव कारतूस अप्लाई करते थे ।
धीरेंद्र के पिता के नाम से लाइसेंस फैसला है वह अपने पिता के नाम से ओंकार गन हाउस से सेटिंग करके अवैध तरीके से कारतूस खरीदकर सप्लाई करता था।पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 32 बोर के कारतूस 250 में और 315 बोर की कारतूस 200 में बेचता था। दोनों ने मिलकर हाल ही में 65 कारतूस बेचे थे। शाहगंज यशो बृजेश सिंह ने बताया है कि असलहा तस्कर सुजीत फरार है उसी गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है वह दोनों पिस्टल शहर में सप्लाई कर चुका है।

इसे भी पढ़े- यूपी के दिग्गज नेता का बड़ा बयान ,कहा सरकार बिल लाकर मुश्लिमों के खिलाफ कर रही साजिश


पुलिस को मिली सटीक जानकारी शहर में लगातार बढ़ रही घटनाओं से परेशान पुलिस ने असलहों की तस्करी और कारतूस ओ को बेचने वालों पर नजर बनाई थी। शहर के कई गन हाउस सहित अवैध तरीके से असलम के कारोबार से जुड़े लोगों पर पुलिस की पैनी नजर थी। ऐसे में पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के मुताबिक दो दिन पहले गन हाउस में छापेमारी की कार्यवाही की गई ।जिसके बाद सप्लायरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की मानें तो इन से जुड़े अन्य लोगों की भी जानकारी मिली है। जिनकी तलाश की जा रही है। जिन लोगों को असलहा सप्लाई किया है। उनकी भी गिरफ्तारी जल्द ही होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो