scriptपिता ने लगाई पाबंदियां तो बेटे ने छह लाख की सुपारी देकर करा दिया मर्डर | Son got father murdered in Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

पिता ने लगाई पाबंदियां तो बेटे ने छह लाख की सुपारी देकर करा दिया मर्डर

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में फर्नीचर व्यवसायी की हत्या उसके बेटे ने ही कराई थी। पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो मर्डर की मिस्ट्री जान कर सबके होश उड़ गए।

प्रतापगढ़Mar 23, 2024 / 08:02 am

Krishna Rai

pratapgarh_murder.jpg
प्रतापगढ़ पट्टी के फर्नीचर व्यवसायी मोहम्मद नईम की वृहस्पतिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से पूरे बाजार में सनसनी फैल गई थी। वहीं पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी के सहारे शूटरों को चिन्हित कर लिया और वृहस्पतिवार की रात ही एक शूटर को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान शूटर ने जो कहानी बताई उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए। बताया कि नईम ने अपने बेटे पर बापंदियां लगाई तो बेटे ने ही पिता की सुपारी देकर मर्डर करा दिया। शूटर के खुलासे के बाद पुलिस ने बेटे और उसके अन्य साथियों के काल डिटेल खंगाले तो कड़ी जुड़ती चली गई।
एक महीने पहले ही बना ली थी योजना
नईम की पाबंदियों से आजिज बेटे ने अपने साथियों के साथ पिता को मारने की साजिश रची थी। पहले वह खुद ही पिता को मारना चाहता था। इसके लिए उसने पिस्टल भी खरीद ली थी, लेकिन बाद में निर्णय बदल दिया और करीब 15 दिन पहले एक दोस्त ने कल्लू गिरोह के सदस्यों से उसकी मुलाकात कराई और नईम के हत्या की साजिश रची गई। सुपारी के दौरान एक लाख रूपये एडवांस भी दिए गए थे।

Home / Pratapgarh / पिता ने लगाई पाबंदियां तो बेटे ने छह लाख की सुपारी देकर करा दिया मर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो