scriptइलाहाबाद बवाल: सपा नेता रिचा सिंह को पुलिस ने भेजा जेल, सात को मिली जमानत | Sp leader Richa Singh sent jail in Pcs Examination Uproar case | Patrika News

इलाहाबाद बवाल: सपा नेता रिचा सिंह को पुलिस ने भेजा जेल, सात को मिली जमानत

locationप्रयागराजPublished: Jun 20, 2018 05:10:24 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामले में सात लोगों को सिविल लाइन्स थाने से जमानत दे दी गई।

Sp leader Richa singh

सपा नेता रिचा सिंह को जेल भेजा गया

इलाहाबाद. पीसीएस मेन्स 2017 के परीक्षार्थियों के मंगलवार देर रात हुए बवाल मामले में सपा नेता रिचा सिंह को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। मामले में सात लोगों को सिविल लाइन्स थाने से जमानत दे दी गई।
सभी आरोपियों पर बवाल और बस फूंकने का आरोप था। बता दें कि पीसीएस मेन्स पेपर आउट के बाद परीक्षार्थियों ने जमकर बवाल किया था, बवाल के बाद पुलिस ने सपा नेता रिचा सिंह सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया था।
बता दें कि पीसीएस मेंस के पेपर आउट होने के बाद मंगलवार को दिन भर बवाल चला, जिसके बाद देर रात फिर समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व अध्यक्ष इलाहाबाद विश्वविद्यालय रिचा सिंह के नेतृत्व में प्रतियोगी छात्र लोक सेवा आयोग चौराहे पर इकट्ठे होकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। उस दौरान लोक सेवा आयोग चौराहे पर बस में आग लगा दी गई, जिस पर पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया था ।
वहीं रिचा सिंह के गिरफ्तारी के बाद समाजवादी छात्र सभा के लोगों ने विश्वविद्यालय कैंपस में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला फूंका।समाजवादी छात्र सभा ने मांग की है कि लोक सेवा आयोग में हुए इस गड़बड़ी की सीबीआई से जांच कराई जाए और आरोपियों को जेल भेजा जाए। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक द्वेष में रिचा सिंह को जेल भेजा जा रहा है जो सत्ताधारी दल के इशारे पर किया जा रहा है।
BY- PRASOON PANDEY

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो