scriptसपा नेता ऋचा सिंह को मतगणना स्थल पर जाने से रोका गया, महागठबंधन के नेताओं में आक्रोश | SP leader Richa Singh was stopped from going to the counting place | Patrika News

सपा नेता ऋचा सिंह को मतगणना स्थल पर जाने से रोका गया, महागठबंधन के नेताओं में आक्रोश

locationप्रयागराजPublished: May 22, 2019 11:03:56 pm

जिलाधिकारी को मुझसे क्या डर है

sp

richa singh

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव की मतगणना गुरूवार की सुबह सात बजे से शुरू होनी है। उसके पहले उम्मीदवारों के एजेंट तय किए गए और पार्टी द्वारा जिला निर्वाचन कार्यालय को उनके पास के लिए आवेदन किया गया । प्रयागराज के जिलाधिकारी द्वारा समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता ऋचा सिंह को मतगणना स्थल पर जाने से रोक दिया गया है । जिसको लेकर समाजवादी पार्टी सहित गठबंधन के कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश है ।
समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता और इलाहाबाद विश्वविद्यालय की संघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह को 23 यानी कल लोकसभा चुनाव के होने वाले मतगणना स्थल पर जाने से रोक लगा दी है।ऋचा सिंह को फूलपुर लोकसभा के मतगणना स्थल पर जाने से इलाहाबाद के जिलाधिकारी पाबंदी लगा दी है। ऋचा सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी ने उन पर मुकदमे दर्ज होने का हवाला देते हुए मतगणना स्थल पर जाने की अनुमति नहीं दी । ऋचा सिंह ने कहा कि मुझ पर जो भी मुकदमे है वह राजनीतिक है।
यह भी पढ़ें

जिले में सबसे पहले आएगा यहाँ का परिणाम,आख़िरी में यहाँ के नतीजे

यह मेरे लोकतांत्रिक अधिकार का हनन है ऋचा सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी को मुझसे क्या डर है वहां ऐसे सैकड़ों लोग होंगे जिन पर राजनीतिक तौर पर मामले दर्ज होंगे। लेकिन सिर्फ मुझे ही वहां जाने से मना किया गया। हालांकि उन्होंने कहा कि मैं इस से कमजोर नहीं हूं ।मैं मतगणना स्थल के बाहर रहूंगी और मेरे साथ गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कल गठबंधन एतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है। मुझे रोक कर यह जनता का मन नही बदल सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो