script

सोनू यादव हत्याकांड: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर पहुंचा सपाइयों का जांच दल

locationप्रयागराजPublished: Jun 25, 2018 02:52:29 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

र्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी की ओर से गठित जांच दल के सदस्य सोनू यादव के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की

Samajwadi Party

Samajwadi Party

इलाहाबाद. बीते 12 जून को धूमनगंज थाना अंतर्गत मुंडेरा गांव के रहने वाले सोनू यादव की दिनदहाड़े दौड़ाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी की ओर से गठित जांच दल के सदस्य सोनू यादव के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है वह परिवार के साथ हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद करेंगे।
सपा नेताओं ने परिजनों से मिलकर हत्याकांड की जानकारी ली। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री यूपी सरकार कैलाश चौरसिया पूर्व विधायक जाहिद बेग सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ यादव के सहित स्थानीय नेता सोनू यादव के घर पहुंचे। सपा नेताओं की माने तो पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि मृतक के परिजनों को लगातार धमकी मिल रही है। उनकी जान को खतरा बना हुआ है। परिजनों ने कहा कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को भी हटा दिया गया है।
परिजनों ने जांच दल को घटना के समय की वीडियो फुटेज भी दिया जिसमें पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम के साथ अपराधियों को भी मुहल्ले में घूमते हुए और घरों में घुस कर किसी को तलाशते हुए देखा गया है। जांच दल के सदस्यों ने इस घटना को गम्भीर बताते हुए भाजपा शासन में कानून व्यवस्था की पोल खोलने वाला बताया। कहा कि जिस तरह से हत्यारे खुले आम घटना को अंजाम देने के बाद असलाहा लहराते और परिजनों को धमकाते हुए आराम से चले गए पूरे क्षेत्र में आज भी दहशत का माहौल है।
सपा नेताओं ने यूपी की तत्कालीन सरकार की तुलना जंगल राज या फिर भेड़िया राज से की है। जांच दल के सदस्यों ने कहा कि वह अपनी रिपोर्ट पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दो से तीन दिन में सौपेंगे। सपा के जांच दल के साथ सपा सांसद नागेंद्र सिंह पटेल श्रीकृष्ण मूर्ति सिंह यादव सैयद इफ्तिखार हुसैन दानबहादुर सिंह मधुर ऋचा सिंह सुशील यादव लालजी यादव जमाल अफजल रवींद्र यादव अब्दुल सलमान इंदू यादव शाबिहा मोहानि शामिल रहे।
By- Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो