scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सपा कार्यकताओं ने दिखाया काला झंडा , मचा हड़कंप | SP workers show black flag to Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सपा कार्यकताओं ने दिखाया काला झंडा , मचा हड़कंप

locationप्रयागराजPublished: Feb 29, 2020 05:12:14 pm

प्रशासन से हुई बड़ी चूक

SP workers show black flag to Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सपा कार्यकताओं ने दिखाया काला झंडा , मचा हड़कंप

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संगम नगरी में सामाजिक अधिकारिता शिविर में 27000 दिव्यांग और बुजुर्गों को उपकरण वितरित करने पहुंचे थे । इस दौरान प्रधानमंत्री की अगुवाई में तीन विश्व रिकॉर्ड बनाए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही मंच पर बोलने पहुंचे ही थे कि तीन युवक सभा के बीच में काला झंडा दिखाते हुए नारे लगाने लगे। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीनों युवकों को जमकर पीटा। सैकड़ों की भीड़ में फंसे युवकों को बुरी तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारा । पुलिस अधिकारियों ने भारी मशक्कत के बीच तीनों युवकों को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला। तीनों को जॉर्ज टाउन पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है। बताया जा रहा है कि तीनों समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता है। तीनों प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे थे।
कार्यक्रम स्थल पर पकड़े गए तीन युवकों में मोहित यादव यादव कर्नलगंज एसौरभ जार्ज टॉउन, दीपक यादव निवासी करछना बताया जा रहा है। कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में विरोध करने पहुंचे युवकों को लेकर सुरक्षा में भारी चुप बताई जा रही है जबकि बीआईपी गैलरी के सामने किसी को भी बिना पास के आने की अनुमति नहीं थी लेकिन वीआईपी गैलरी में पहुंचे चार लड़कों ने इस तरह दुस्साहस किया कि भाषण शुरू होते ही अपनी काली जैकेट उतारकर लहरा दी जबकि दूसरे ने शर्ट उतारकर लहराई एक अन्य तीसरे लड़के ने जेब से काला कपड़ा निकाल कर मोदी के खिलाफ नारे लगाए।

प्रयागराज में आयोजित इस कार्यक्रम में तीन विश्व रिकॉर्ड बनाए गए हैं।इस कार्यक्रम में 626 ट्राइसाइकिल एक ही स्थान पर वितरित करने 300 ट्राइसाइकिल 1.8 किलोमीटर तक चलाने और 13 मिनट में 400 व्हीलचेयर की परेड का रिकॉर्ड बनाया गया जिसका प्रमाण पत्र प्रधानमंत्री मोदी को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड की तीन ने दिया। इस दौरान मंच पर डिप्टी राज्यपाल अनंदीबेन पटेल ,सीएम योगी आदित्यनाथ , डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री महेंद्र सिंह, मंत्री अनिल राजभर, केन्द्रीय मंत्री भुन्वर चंद्र गहलोत, केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले मौज़ूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो