scriptसंगम नगरी में विश्व शांति और कोरोना के खात्मे के लिए की गई शिव की विशेष पूजा | Special worship of Shiva for elimination of Corona in Sangam city | Patrika News

संगम नगरी में विश्व शांति और कोरोना के खात्मे के लिए की गई शिव की विशेष पूजा

locationप्रयागराजPublished: Oct 30, 2020 02:39:53 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– श्रद्धालुओं ने कोरोना से निजात पाने के लिए भोले भंडारी से की प्रार्थना- भक्तों के जन कल्याण के लिए रखा गया विशेष पूजा का आयोजन

संगम नगरी में विश्व शांति और कोरोना के खात्मे के लिए की गई शिव की विशेष पूजा

संगम नगरी में विश्व शांति और कोरोना के खात्मे के लिए की गई शिव की विशेष पूजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में संत और श्रद्धालुओं ने विश्व शांति और जनकल्याण के साथ कोरोना खात्मे के लिए भगवान शिव की विशेष पूजा व आरती की और दूध, दही, मेवे चढ़ाकर भगवान भोले नाथ से कोरोना महामारी से निजात पाने की मनोकामना की। कोरोना महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। डॉक्टर और वैज्ञानिक कोरोना वैक्सीन बनाने में जुटे हुए हैं।

कोरोना खात्मे के लिए प्रयागराज में भगवान भोलेनाथ की विशेष पूजा की गई। ओम नमः शिवाय मंदिर में संत और श्रद्धालु कोरोना से निजात पाने के लिए भोले भंडारी से प्रार्थना कर रहे हैं। शिव को दूध, दही, मेवे, का अभिषेक किया गया और आरती भी उतारी गई। इन्हें पूर्ण विश्वास है कि ऐसे पूजन से विश्व का कल्याण होगा और कोरोना जैसी महामारी से छुटकारा मिलेगा।

ओम नमः शिवाय महराज का कहना है कि विशेष पूजा इसलिए की जा रही है कि विश्व का कल्याण हो, कोरोना से हमारे जो देश में विदेश में हर जगह महामारी है, वह चली जाए। हमारे भक्तों का कल्याण हो। वहीं, श्रद्धालुओं का कहना है कि भक्तों के जन कल्याण के लिए और यह कोरोना महामारी जो फैली है इस को मिटाने के लिए ही विशेष पूजा का आयोजन रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो