scriptसख्त तेवर में SSP नितिन तिवारी, दस पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, मचा हड़कंप | SSP Nitin tiwari suspended 10 police constable | Patrika News

सख्त तेवर में SSP नितिन तिवारी, दस पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, मचा हड़कंप

locationप्रयागराजPublished: Jun 28, 2018 07:32:25 am

सख्त तेवर में SSP नितिन तिवारी की बड़ी कार्रवाई, दस पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, मचा हड़कंप

इलाहाबाद. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने सख़्त निर्देश देते हुए लापरवाह कर्मचारियों पर कार्यवाही की। जिसके तहत दस पुलिस कर्मचारियों को निलम्बित कर दिया। बताया जा रहा है कि, यह सभी पुलिस कर्मी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित हैं।
पुलिस सूत्रों की माने तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बीते एक माह से निर्देश दे रहे हैं कि, पुलिसकर्मी अपने कार्यो के प्रति जिम्मेदार बने और कर्तव्यों का निर्वाहन करें। उन्होंने अपने सभी पुलिस कर्मचारियों को ऑनलाइन कर दिया है। ऑनलाइन की व्यवस्था के बाद से छुट्टी मिलने में भी किसी को कोई दिक्कत नहीं हो रही है।
लेकिन लापरवाह पुलिस कर्मी बार-बार आगाह किये जाने के बाद भी जांच के दौरान दस पुलिस कर्मी बिना किसी आधिकारिक सूचना के नदारत पाये गये। बता दें कि, एक माह पहले पुलिस विभाग के कर्मचारियों का डेटा ऑनलाइन करते समय बड़ी संख्या में पुलिस वालों की कोई जानकारी विभाग के पास नहीं मिली। जिसजे बाद विभाग में खलबली मच गई। हैरानी की बात यह थी कि, सालों से जिन पुलिस कर्मचारियों की जानकारी नही थीं उन्हें भी विभाग वेतन दे रहा था।

जिसके बाद से लगातार विभागीय तौर पर सभी कर्मचारियों को अपनी आमद कराने और विभाग को अपने तैनाती का स्थान बताने का निर्देश दिया गया था। जिसके बाद भी कप्तान के निरक्षण में 10 पुलिस कर्मचारियों ने अपनी कोई सूचना विभाग को नहीं दी। जिस पर एसएसपी नितिन तिवारी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए निलंबित किया है।
यह भी पढ़ें आपके काम की खबर

10वीं पास महिला और पुरुष के लिए रेलवे में निकली बंपर सरकारी नौकरी, जल्द करें आवेदन https://www.patrika.com/varanasi-news/sarkari-naukari-in-indian-railway-for-10th-pass-3016989/?utm_source=FacebookUP&utm_medium=Social

जिसमें हेड कास्टेबुल लल्लू सिंह, सिपाही संदीप पाठक, दीपक कुमार, उदयप्रताप सिंह, विनय यादव, आद्याप्रसाद, सुजीत कुमार यादव, देवेन्द्र नाथ राय, जितेन्द्र कुमार, हरेन्द्र कुमार है।को एसएसपी ने पुलिस कर्मचारियों की आख्या रिपोर्ट के आधार पर निलम्बित कर दिया।
INPUT प्रसून पांडेय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो