Breaking news :एक रात में छह हत्याओं से थर्राया प्रयागराज, एसएसपी का हुआ तबादला

Breaking news :एक रात में छह हत्याओं से थर्राया प्रयागराज, एसएसपी का हुआ तबादला
योगी सरकार

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 19 Aug 2019, 01:54:30 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

बीच सड़क पर दौड़ा कर मारा

घर में घुसकर काट डाला

टूटी योगी सरकार की नींद

प्रयागराज। उप मुख्यमंत्री के जिले में ताबड़तोड़ छह लोगों के हत्याकांड के बाद योगी सरकार की नींद टूटी है। 12 घंटे में ताबड़तोड़ तीन वारदातों में हुई 6 लोगों की हत्या के मामले में एसएसपी प्रयागराज अतुल शर्मा पर गाज गिरी है। सीएम योगी के निर्देश पर अतुल शर्मा को डीजीपी कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। जबकि एसएसपी एसटीएफ सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रयागराज की कमान सौपीं गई है। ताबक तोड़ हत्याओं के चलते पुरे जिले में सनसनी फैल गई।

इसे भी पढ़े -प्रयागराज में खेला गया खूनी खेल,एक रात में चार लोगों की हत्या चापड़ और कुल्हाड़ी काट कर मार डाला

बता दें कि धूमनगंज थाना अंतर्गत चौफटका इलाके में रविवार की रात रास्ते के विवाद को लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मारी गई चापड़ से काट कर मार डाला गया। जिसमें से तीन की मौत देर रात हो गई। वही जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत किदवई नगर मोहल्ले में सचिन सोनकर को सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। अभी रात बीती भी नहीं थी कि थरवई थाना अंतर्गत पति पत्नी को घर में काटकर मार डाला गया।

धूमनगंज में हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस पर आरोप लग रहा था पीड़ित का परिवार बार -बार यह कह रहा था कि हमने कप्तान से इस बात की शिकायत की लेकिन कप्तान ने कोई कार्यवाही नहीं की । जिसके कारण दबंगों ने सड़क पर दौड़ा कर एक ही परिवार के तीन लोगों को मार डाला। वहीं एक साथ छह हत्याओं के बाद योगी सरकार में खलबली मच गई। कप्तान अतुल शर्मा का तबादला किया गया। जानकारी के मुताबिक़ पंकज अनिरुद्ध प्रयागराज के नए कप्तान होंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनते ही सबसे पहली हत्या प्रयागराज में हुई थी। इस हत्याकांड में मऊआइमा के ब्लाक प्रमुख मोहम्मद शमी को गोली मारी गई थी ।इसके बाद से अपराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग के मुखिया तक के बड़े.बड़े दावे फेल होते नजर आ रहे है प्रयागराज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जिला है।उत्तर प्रदेश सरकार के दो कैबिनेट मंत्री से शहर से आते हैं ।उसके बावजूद आला अधिकारियों की लापरवाही के चलते बड़े अपराधी बेख़ौफ़ घूम रहे है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned