scriptसेब की पेटी में शराब की तस्करी, एसटीएफ ने किया भंडाफोड़ | STF Arrested wine smuggler with 216 wine box in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

सेब की पेटी में शराब की तस्करी, एसटीएफ ने किया भंडाफोड़

98 पेटी अंगेजी शराब, 118 पेटी बीयर बरामद

प्रयागराजOct 28, 2016 / 02:30 pm

sarveshwari Mishra

Illegal wine

Illegal wine

इलाहाबाद. पिछले काफी समय से फल की टोकरी में शराब की हो रही तस्करी का एसटीएफ ने गुरुवार देर रात भंडाफोड़ कर दिया। एसटीएफ ने चेकिंग के दौरान डीएसएम में लदे 216 पेटी शराब के साथ ड्राइवर को पकड़ा। 

दरअसल हरियाणा से पिछले काफी समय से इलाहाबाद सहित अन्य जिलों में लगातार शराब की तस्करी हो रही थी। मामले की जानकारी एसटीएफ सीओ प्रवीण सिंह को होने पर उन्होंने एक टीम गठित की। गुरुवार देर रात टीम को सूचना मिली की एक डीसीएम अंग्रेजी शराब की तस्करी करने जा रही है। टीम ने संबंधित धूमनगंज थाने की पुलिस के साथ मनदरमोड़ के पास घेराबंदी कर दी। उस दौरान रात में एक डीएसएम गाड़ी आती नजर आयी। 


इस दौरान जब गाड़ी को रोक कर तलाशी शुरू की गयी तो आगे रखी पेटी में सेब रखे हुए थे। वहीं पीछे देखा तलाशी की तो पेटियों में शराब रखी गयी थी। चेकिंग में 98 पेटी अंगेजी शराब, 118 पेटी बीयर बरामद हुई। इस दौरान अलीगढ निवासी ड्राइवर राजेंद्र को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध शराब के मामले में पकड़ा गया आरोपी वांटेड भी रह चुका है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो