script इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप | Student accuses Allahabad University professor of sexual harassment | Patrika News

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप

locationप्रयागराजPublished: Feb 04, 2024 08:35:44 am

Submitted by:

Krishna Rai

यूपी के प्रयागराज में स्थित इलाहाबाद विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने प्रोफेसर पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। शिकायती पत्र इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुआ ।

allahabad_univercity_2.jpg
इलाहाबाद विश्वविद्यालय की स्नातक अंतिम वर्ष की एक छात्रा ने एक विभाग के प्रोफेसर पर योन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है। छात्रा द्वारा मामले की शिकायत विभाग प्रमुख से की गई है। इस शिकायत का पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें विभाग के रिसीविंग की मुहर भी लगी हुई है। साथ ही प्रसारित हो रहे पत्र में कर्नलगंज कोतवाली में तहरीर दिए जाने का भी जिक्र किया गया है। जिसमें छात्रा ने लिखा है कि प्रोफेसर ने उसे द्वितीय वर्ष के समय में ही प्रेम प्रस्ताव दिया था। उसने खुद को कैंसर का मरीज बताकर नावनात्मक ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। छात्रा ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर ने उसे बुलाकर जबरन शरीरिक संबंध भी बनाया। विरोध करने और शिकायत की बात करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं इवि की पीआरओ का कहना है कि विभाग प्रमुख के माध्यम से शिकायत मिली है, और आंतरिक शिकायत समिति द्वारा इसकी जांच कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो