यमुना में मिला छात्र का शव, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By: Ashish Shukla

Published: 25 Apr 2018, 06:43 AM IST

Allahabad, Uttar Pradesh, India

dead body found

1/3

जिले के नैनी कोतवाली क्षेत्र के खरकौनी गांव से गायब हुए आठवी के छात्र का शव यमुना में पाया गया। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा। लेकिन आक्रोशित लोग उसके शव को लेकर ***** जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया।

इलाहाबाद. जिले के नैनी कोतवाली क्षेत्र के खरकौनी गांव से गायब हुए आठवी के छात्र का शव यमुना में पाया गया। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा। लेकिन आक्रोशित लोग उसके शव को लेकर ***** जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत कराया।

नैनी कोतवाली क्षेत्र के खरकौनी निवासी अशोक सोनकर का 13वर्षीय बेटा अनिकेश सोनकर बीती शाम घर से निकला और वापस नहीं लौटा। मंगलवार देर शाम उसका शव यमुना में पाया गया। सूचना पर पहुच कर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। लेकिन आक्रोशित लोगों ने बच्चे का शव सड़क पर रखकर ***** जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि उसकी हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाय। सूचना पर पहुंचे जिम्मेदार पुलिस के अधिकारियों ने किसी तरह शांत कराया।

पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने बताया कि एक तेरह वर्षीय सोमवार की शाम अचानक गायब हो गया। आज उसका शव यमुना में पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। लेकिन जबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तबतक मृत्यु के कारण का पता नहीं चल पायेगा। मामले की जांच की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned