scriptअमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव ने दिया बड़ा बयान,सियासी गलियारों में मची हलचल | student neha yadav big statement who shown black flag to amit shah | Patrika News
प्रयागराज

अमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव ने दिया बड़ा बयान,सियासी गलियारों में मची हलचल

जेल से छूटने के बाद किया था चुनाव लड़ने का एलान,समाजवादी छात्र सभा से है दावेदार

प्रयागराजAug 30, 2018 / 03:46 pm

प्रसून पांडे

smajvadi chhatrsbha

student leader neha yadav

इलाहाबाद:इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मी शुरू हो चुकी है।ऐसे में छात्र संगठनों ने अपने अपने बैनर से प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया की भी शुरुवात कर दी है। जिसके चलते छात्र संगठनों के कार्यालयों में दावेदारी का सिलसिला तेजी से चल रहा है। बता दें की विश्वविद्यालय के छात्र संघ में देश के सभी राजनितिक दलों के अनुसांगिक छात्र संगठनों समाजवादी छात्र सभा,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,एनएसयूआई ,आइसा,एसएफआई,की भागी दारी होती है।

विवि कैम्पस में चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। छात्र नेताओं ने कैम्पस की सभी फैकल्टी में प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है।वही प्रचार के प्रसार के बीच एक बार फिर नेहा यादव ने बड़ा बयान दिया है। जिसको लेकर सभी छात्र संगठनो में खलबली मचा गई है।बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को काला झंडा दिखाकर सुर्खियों में आयी नेहा यादव ने जेल से छूटने के बाद कैम्पस में चुनाव लड़ने की बात कही थी। जिसके बाद से ही नेहा समर्थक प्रचार प्रसार में जुटे हुए है।

बता दें की नेहा यादव छात्रसंघ से अध्यक्ष पद पर दावेदारी कर रही है। नेहा समाजवादी छात्रसभा के पैनल से उतरने वाले प्रत्याशियों में प्रबल दावेदार मानी जा रही है।बता दें कि विश्वविद्यालय में ऋचा सिंह पहली महिला छात्रसंघ अध्यक्ष बनने के बाद इस पद पर महिला प्रत्याशियों का रुझान बढ़ा दिया है। जिसके बाद सभी छात्र संगठनों को एक मुखर और चर्चित चेहरे की तलाश रहती है। जिसको लेकर सभी छात्र संगठन अपने बैनर और पैनल में एक महिला उम्मीदवार की तलाश में जुट गए हैं। ऐसे में अध्यक्ष पद की दावेदारी कर कर नेहा ने बयान देकर सभी प्रत्याशी और संगठनों खेमे में हलचल मचा दी है।

वही पत्रिका से बात करते हुए नेहा ने कहा कि इस बार छात्र संघ चुनाव में सभी पांचों पदों पर समाजवादी छात्र सभा का परचम लहराएगा। जो लोग सरकार के लिए काम करते है वो भी कान खोल कर सुन लें की इस बार विवि से उनका सफाया होगा। कहा की सरकार की पैरवी करने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को कैंपस से बाहर का रास्ता यहां के छात्र दिखाने का काम करेंगे। नेहा ने कहा छात्र हित की लड़ाई के लिए गरीब छात्रों के लिए उनकी जरूरतों के लिए हमेशा मैं लड़ी हूं। मुझे उम्मीद है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय का छात्र और नौजवान मेरे साथ खड़ा होगा।

Home / Prayagraj / अमित शाह को काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव ने दिया बड़ा बयान,सियासी गलियारों में मची हलचल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो