scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, मची अफरा तफरी | tent dropped in deputy cm keshav prasad maurya program before landing | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, मची अफरा तफरी

locationप्रयागराजPublished: Jan 23, 2018 01:38:23 am

फूलपुर संसदीय क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पहुचें थे डिप्टी सीएम

bjp news

केशव प्रसाद मौर्या के कार्यकर्म में गिरा पंडाल

इलाहाबाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पूर्व संसदीय क्षेत्र फूलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हड़कंप और भगदड़ मच गई। फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव से पहले तैयारियों में जुटे भारतीय जनता पार्टी का फूलपुर लोकसभा के नवसृजित सहसों ब्लॉक का यह पहला कार्यक्रम था।जो इतने बृहद तरीके से हो रहा था। जिसको चुनाव के मद्देनजर बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।लेकिन इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम के हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही भगदड़ और अफरातफरी का माहौल बन गया।और चीख पुकार शुरू हो गई।उसके बाद शुरू हुआ डिप्टी सीएम का कार्यक्रम।

फूलपुर लोकसभा के पूर्व सांसद केशव्स प्रसाद मौर्या सहसों विकास खण्ड में राजकीय महिला महाविद्यालय का शिलान्यास व श्रृंगवेरपुर में पॉलिटेक्निक कालेज के साथ अभी हाल में ही सरकार द्वारा घोषित हुए ब्लाकों का उद्घाटन करने पहुंचे थे।डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर जैसे ही लैंड हो रहा था। तभी हेलीकॉप्टर के पंखे की तेज हवा चली कि कैंपस में लगा पंडाल गिरने लगा।इस दौरान भाजपा के एक कार्यकर्ता को गंभीर चोट आयी।और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं का हुजूम हेलीपैड की तरफ भागने लगा उसी दौरान इतनी तेज हवा चली कि टेंट के लिए लगाए गए लोहे के पोल गिरने लगे। और एक के बाद एक कई लोग इस हादसे में जख्मी हुए।

फूलपुर लोकसभा के अंतर्गत होने वाले इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के साथ प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी शामिल थे। इस कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम और मंत्री महोदय ने सरकार की क्रियान्वित होने वाली योजनाओं के साथ आगामी योजनाओं की चर्चा की। या कह सकते हैं कि चुनाव से पहले सरकार का कामकाज भी गिनाया लेकिन डिप्टी सीएम ने न तो वहां तैनात अधिकारियों से जानना चाहा कि गिरे हुए पंडाल में कोई जख्मी हुआ हैकी नही। या प्रशासन के अधिकारी उन्हें बताना जरूरी नहीं समझे इस पूरे कार्यक्रम के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने घायलों के बारे में कोई जिक्र तक नही किया।

ट्रेंडिंग वीडियो