scriptTerror and orgy of goons ended in Yogi Adityanath UP government | Yogi Adityanath सरकार में आतंक, गुंडों का तांडव दोनों खत्म हुआ- सिद्धार्थ नाथ सिंह | Patrika News

Yogi Adityanath सरकार में आतंक, गुंडों का तांडव दोनों खत्म हुआ- सिद्धार्थ नाथ सिंह

भाजपा सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने हर तरह से आतंक और गुंडों का सफाया यूपी से किया है। इसमें कहीं भी कोई भी गुंडा चाहे छोटा हो या बड़ा अब नहीं बचा है।

इलाहाबाद

Published: January 11, 2022 06:25:29 pm

प्रयागराज। कैबिनेट मंत्री श्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के बिगुल बज चुके हैं कोविंड देखते हुए चुनाव आयोग की पाबंदी भी है। हम लोगों की रणनीति तैयार है किसी और दल की तैयार हो या ना हो लेकिन भाजपा पूरी तरह चुनाव के लिए तैयार है।
File Photo of Cabinet Minister Siddharthanath Singh
File Photo of Cabinet Minister Siddharthanath Singh
आज 5 कार्यकर्ताओं की टोली घर घर जाकर के उन लाभार्थियों से मिलेंगे जो मोदी और योगी सरकार से लाभांवित हुए हैं,जैसे गैस कनेक्शन व चूल्हा, प्रधानमंत्री आवास/ मुख्यमंत्री आवास,स्वास्थ्य बीमा आयुष्मान कार्ड सहित अनेक योजनाएं थी। उत्तर प्रदेश में लगभग 3:30 करोड़ लोगों से आज संपर्क अभियान का शुभारंभ हो रहा है जहां पर पांच कार्यकर्ता जाकर के संपर्क करेंगे।
उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ काम किया। ना जाति देखा ना ही धर्म देखा,हर वर्ग के गरीबों को एक समान सरकार की योजनाओं से लाभांवित किया है। गरीबों को भी पता हो गया है कि कांग्रेस जैसी पार्टियों ने गरीबी हटाओ का केवल नारा दिया था लेकिन वास्तविकता में गरीबों की कुछ नहीं किया था। आज मोदी और योगी सरकार ने गरीबों के लिए हकीकत में करके दिखलाया है। एक अन्य सवाल का जबाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर टुकड़े टुकड़े गैंग हैं।
टुकड़े टुकड़े गैंग को समाप्त किया

हम लोगों को पता है कांग्रेस के अंदर और समर्थक टुकड़े टुकड़े गैंग कैसे देश को विभाजित करने राष्ट्रवादी ताकत को कमजोर करने का प्रयास करते रहे थे। आज वही समाजवादी पार्टी में टुकड़े टुकड़े गैंग के इमरान मसूद जैसे लोग सम्मिलित हो रहे हैं जो उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिकता की बीज बोना चाहते हैं और राष्ट्रवादी ताकतों को कमजोर करने का मंसूबा है। मगर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रवादी विचारधारा व सोच के लोग योगी जी के साथ खड़े है राष्ट्रवाद में विश्वास रखने वाले निश्चित तौर से भारतीय जनता पार्टी के साथ है।
एक अन्य कार्यक्रम ब्राह्मणों की बैठक राजरूपपुर, प्रीतमनगर में सम्मिलित हुए ब्राह्मणों को संबोधित करते हुए कहा भगवान परशुराम जी का फरसा ब्राहमण शहर पश्चिमी में माफियाओं, अपराधियों और अराजकता फैलानें वाले विरुद्ध लेकर निकल पड़ा है।गरीबों को सताने और उनकी जमीनों को अवैध कब्जा करने की समाजवादी पार्टी के साथ जो सोच थी उसे योगी जी ने पांच साल बुलडोजर चलवाकर अतीक अहमद एंड कंपनी का साम्राज्य और किला को ध्वस्त कर दिया है माफियाओं से मुक्त कराई गई जमीन पर गरीबों को आवास,युवाओं को खेल कूद स्टेडियम, गांव को गोबर गैस प्लांट बनना शुरू हो गया है।
बसपा के समय भी आतंक खत्म नहीं हुआ था तांडव जारी था आज पांच सालों में आतंक और तांडव दोनों खत्म हुआ है। कालिंदीपुरम में लाभार्थियों के घर पहुँचकर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शकील अहमद,ज्योति खुराना,राजेश केसरवानी,पप्पू खटीक, विजय श्रीवास्तव आदि से मिलकर योजना के बारे जानकारी ली और बातें किया साथ हैंडबिल बिल और दीवारों में लाभार्थी से पूछकर खुद चिपकाकर अभियान का शुभारंभ किया।लाभार्थियों ने मोदी और योगी सरकार के कार्यो का जमकर प्रशंसा किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: ITBP के जवानों ने -40 डिग्री टेम्प्रेचर में मनाया गणतंत्र दिवस, 15 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया तिरंगाRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयRepublic Day: छत्तीसगढ़ के दो सैन्य ग्राम, जहां कदम रखते ही सुनाई देती है शहीदों और वीर सैनिकों की वीर गाथा, ऐसा देश है मेरा...UP Election 2022: सपा ने 39 प्रत्याशियों की जारी की सूची, 2002 के बाद पहली बार राजा भैया के खिलाफ उतारा प्रत्याशीpetrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.