scriptसौतेले अब्बू से बची तो जीजा ने किया दुष्कर्म, जाने क्यों पुलिस ने बाप-बेटी को भेज दिया जेल | The brother-in-law raped her when she was saved from her stepfather | Patrika News

सौतेले अब्बू से बची तो जीजा ने किया दुष्कर्म, जाने क्यों पुलिस ने बाप-बेटी को भेज दिया जेल

locationप्रयागराजPublished: Mar 03, 2022 11:20:07 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शाहगंज इलाके में रहने वाला शख्स ठेले पर सामान बेचकर परिवार का गुजारा करता है। पहली पत्नी खत्म होने जाने के बाद दूसरी बीवी को लाया और उसके साथ एक 13 साल की सौतेली बेटी भी आई। शख्स की सभी सगी बेटियों का निकाह हो गया। एक दिन जब पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई तो सौतेले पिता ने नियात खराब करते हुए लड़की इज्जत लुटाने की कोशिश की।

सौतेले अब्बू से बची तो जीजा ने किया दुष्कर्म, जाने क्यों पुलिस ने बाप-बेटी को भेज दिया जेल

सौतेले अब्बू से बची तो जीजा ने किया दुष्कर्म, जाने क्यों पुलिस ने बाप-बेटी को भेज दिया जेल

प्रयागराज: पिता के नापाक इरादे से बच्ची ने इज्जत बचाई तो उसके सगे जीजा ने ही 13 साल कक लड़की के साथ दुष्कर्म कर डाला। इसके बाद सगी बहन इस करतूत में सहयोगी बन गई और लड़की का गर्भपात करवा दिया। रिश्तों को शर्म से तार-तार करने वाली तह घटना शाहगंज थाना क्षेत्र की है। लड़की अपने ही सौतेले अब्बू के नापाक इरादे से बची 13 साल की लड़की के साथ उसके जीजा ने ही दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं जब बहन ने जीजा की करतूत का साथ देते हुए उसका गर्भपात भी करवा दिया। जब इसका पर्दाफाश हुआ जब पुलिस ने लड़की के इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश में सौतेले पिता को उसकी बेटी समेत को गिरफ्तार किया और कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किस बात को लेकर डीजीपी को दिया निर्देश, कहा- साइट मैप तैयार और अपराध स्थल पर न भूले इस काम को करना

यह है पूरा मामला

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शाहगंज इलाके में रहने वाला शख्स ठेले पर सामान बेचकर परिवार का गुजारा करता है। पहली पत्नी खत्म होने जाने के बाद दूसरी बीवी को लाया और उसके साथ एक 13 साल की सौतेली बेटी भी आई। शख्स की सभी सगी बेटियों का निकाह हो गया। एक दिन जब पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई तो सौतेले पिता ने नियात खराब करते हुए लड़की इज्जत लुटाने की कोशिश की। इसके बाद जब जानकारी पत्नी को हुई तो सौतेली बहन ने अपने घर बुलाया और उसके बाद जीजा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया बहन के साथ देने के बाद लड़की का गर्भपात भी करा दिया।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज में छात्रा के साथ दो युवकों ने किया था दुष्कर्म, कुंए में मिली थी लाश, एक गिरफ्तार

जब इसकी जानकारी किशोरी की मां वापस आई और गर्भवती होने का पता चला और उसनेे विरोध किया। तब बहन ने एक अस्पताल ले जाकर गर्भपात करवा दिया। इसके बाद किशोरी को जीजा अपने साथ लेकर कहीं चला गया। मां ने अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा कायम कराया। इसके बाद पुलिस ने जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन बाकी आरोपित फरार थे। छापेमारी के बाद पिता और बेटी की गिरफ्तारी हुई और न्यायलय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो