इविवि हाॅस्टल में पड़ी रेड मठाधीसो में मचा हड़कम्प

इविवि हाॅस्टल में पड़ी रेड मठाधीसो में मचा हड़कम्प

विवि प्रशासन फोर्स के साथ हाॅस्टल में अवैध तरीके से रह रहे अन्तः वासियों को निकालने का काम शुरू किया

 इलाहाबाद. इलाहाबाद विश्वविद्यालय मेें आज पूर्व सूचना के अनुसार छात्रावासों में छापेमारी शुरू हुई आज विश्वविद्यालय के सर जीएन झा हाॅस्टल में विवि प्रशासन फोर्स के साथ हाॅस्टल में अवैध तरीके से रह रहे अन्तः वासियों को निकालने का काम शुरू किया। पहले से ही सूचना होने के कारण कई कमरों में ताला लगाकर अन्तः वासी पहले ही जा चुके थे।

कमरों के ताले तोड़कर प्रशासन ने नव प्रवेशी छात्रों को कमरे की चाभी दी और उन्हें पजेशन दिलाया हाॅस्टल में लगभग तीन साल बाद रेड पड़ने की प्रक्रिया शुरू हुई है। आपको बता दे की लम्बे अन्तराल के बाद विवि को मिले कुलपति प्रो0 रतन लाल हांगलू ने हाॅस्टलो की सुविधा और अवैध छात्रों को निकालने का काम आते ही शुरू करा दिया

पिछले दिनों विवि प्रशासन को एसएसपी इलाहाबाद ने ऐसे 70 से ज्यादा छात्रों की लिस्ट सौपी थी जिनके उपर संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। हाॅस्टलो में रह रहे दबंग किस्म के लोगो को निकालने के लिए विवि प्रशासन पुलिस की मदद से हाॅस्टल खाली कराने की कवायत शुरू की है। हाॅस्टल में 10 साल से ज्यादा समय से रह रहे मठाधीशो में अब हड़कम्प मचा है। छात्रनेताओं और जूनियर नये छात्रों की फीस रसीद लेकर हाॅस्टल एलाट कराते और रहते हैं। छापेमारी के दौरान चीफ प्राक्टर प्रो0 एनके शुक्ला डीएसडब्लू  डा0 हर्ष कुमार और जिला प्रशासन के अधिकारी और फोर्स वहां पर मौजूद रहे।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned