scriptसीएम योगी के जाते ही प्रयागराज एयरपोर्ट में हो गया हंगामा,ये थी वजह.. | There was uproar in Prayagraj airport as soon as CM Yogi left. | Patrika News
प्रयागराज

सीएम योगी के जाते ही प्रयागराज एयरपोर्ट में हो गया हंगामा,ये थी वजह..

प्रयागराज एअरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के जाते ही यात्रियों ने किया हंगामा, हंगामे की वजह ये निकल कर आई हैं.

प्रयागराजDec 28, 2023 / 08:41 am

Pravin Kumar

airport.jpg
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही जमकर हंगामा हुआ। यात्रियों को समझाने बुझाने व शांत करने का कार्य देर रात तक चलता रहा गनीमत है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के जाने के बाद यह सब कुछ अन्यथा मामला और भी बिगड़ जाता है। शाम को जिस वक्त या स्थिति उत्पन्न हुई एयरपोर्ट पर लगभग तीन शौ से अधिक यात्री थे। कुछ को बेंगलुरु जरूरी काम से पहुंचना था कुछ को दिल्ली में जरूरी मीटिंग में शामिल होना था।
एयरपोर्ट पर विमान का इंतजार हो रहा था फ्लाइट आई टर्मिनल के अंदर यात्रियों ने प्रवेश किया और तैयारी थी कि कुछ देर में उड़ान भरेंगे लेकिन अचानक उद्घोषणा हुई कि बेंगलुरु दिल्ली का विमान आज रद्द किया गया है। सुबह से विमान का इंतजार कर रहे हैं लोगों के सब्र का बांध टूट गया। देखते-देखते एयरपोर्ट पर हंगामा बढ़ने लगा विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी यात्रियों को समझने का प्रयास करते रहे।बताया कि गया कि एयर ट्रैफिक कंट्रोलर द्वारा उड़ान को अनुमति नहीं दी गई है।

Hindi News/ Prayagraj / सीएम योगी के जाते ही प्रयागराज एयरपोर्ट में हो गया हंगामा,ये थी वजह..

ट्रेंडिंग वीडियो