गर्ल फ्रेंड के चक्कर में इस हद्द तक पंहुचा प्रेमी ,आप भी जानकार हैरान हो जायेंगे

गर्ल फ्रेंड के चक्कर में इस हद्द तक पंहुचा प्रेमी ,आप भी जानकार हैरान हो जायेंगे
girl friend

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 06 May 2019, 05:17:11 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

पुलिस भी जान कर हैरान रह गई

प्रयागराज| जिले की पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली। शहर के सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। विकास ग्यारहवीं का छात्र है तो वही दूसरा आरोपी ईशान दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुका है। पुलिस के अनुसार पूछतांछ में दोनों ने बताया है कि गर्लफ्रेंड के प्यार में दोनों वाहन चोरी करने लगे।

पुलिस भी दोनों की बात सुन हैरान रह गई। पुलिस के अनुसार दोनों ने बताया की जिससे वो प्यार करते है उन्हें खुश रखने और उनसे दूर होने के डर ने उन्हें चोर बना दिया। दोनों ने बताया की पहले एक बाइक चोरी कर उसे 15000 में बेचा तो खूब ऐश किया।अपनी -अपनी गर्ल फ्रेंड को महंगे गिफ्ट दिए। इसके बाद बाइक चोरी की घटना को अंजाम देना अपने पेशे में शामिल कर लिया। सिविल लाइंस पुलिस ने हाईकोर्ट के पास से एक एक्टिवा चोरी होने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए तो इन दोंनो वाहन चोरों का सुराग मिल गया।

प्रयागराज पुलिस ने बताया की गिरफ़्तार विकास धूमनगंज थाना अंतर्गत प्रीतम नगर का निवासी है जिसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को चार गाड़ियां बरामद करने में कामयाबी मिली। पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने यह बताया कि पढ़ाई के दौरान ही दोनों गर्लफ्रेंड को लेकर रेस्टोरेंट्स जाने लगे ऐसे में पैसों की जरूरत होने लगी इसके बाद दोनों ने वाहन चोरी करना शुरू कर दिया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि ये लोग इससे पहले भी कई गाड़ियां बेच चुके हैं। पुलिस इनके एक अन्य फ़रार साथी की भी तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया की गिरफ़्तार युवक बेहद शातिर किस्म के हैं। पूछतांछ में दोंनो ने बताया की गाड़ियों को चोरी कर रेलवे औऱ बस के स्टैंड में कुछ दिनों के लिए गाड़ियां खड़ी कर देते थे। कुछ दिन बीतने के बाद उसे सस्ते दामों में बेच दिया करते थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned