scriptBig braking: भाजपा विधायक नीलम करवरिया को जान से मारने की धमकी ,प्रशासन में मची खलबली | Threatened to kill BJP MLA Neelam Karwaria | Patrika News

Big braking: भाजपा विधायक नीलम करवरिया को जान से मारने की धमकी ,प्रशासन में मची खलबली

locationप्रयागराजPublished: Nov 13, 2019 12:46:19 pm

विधायक ने कहा मै और मेरा परिवार परेशान

Threatened to kill BJP MLA Neelam Karwaria

Big braking: भाजपा विधायक नीलम करवरिया को जान से मारने की धमकी ,प्रशासन में मची खलबली

प्रयागराज। भाजपा विधायक नीलम करवरिया को जान से मारने की धमकी दी गई है ।नीलम करवरिया ने हिस्ट्रीशीटर पर धमकी देने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में करवरिया परिवार की तरफ से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है ।लेकिन धमकी मिलने के बाद से परिवार परेशान है।

बता दें कि मेजा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक नीलम करवरिया को सोमवार को फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जिससे वह बेहद परेशान हैं। मंगलवार को उन्होंने एसएसपी से मिलकर मामले की शिकायत की थाना के मुकदमा दर्ज अभी तक नहीं कराया गया है। नीलम करवरिया ने फोन पर बताया कि इसके पहले भी करीब 4 महीने पहले उनकी देवरानी को सिविल लाइंस में रोककर धमकी दी गई थी ।तब मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन उस मामले में पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की गई ।जिसका फायदा उठाकर हिस्ट्रीशीटर उन्हें धमकी दे रहा है इससे और उनका परिवार बेहद परेशान है।

इसे भी पढ़े- तेईस साल चला केस, छह से अधिक जजों ने की सुनवाई और इस के केस में आ गया निर्णय
बता दें कि अतरसुइया थाना क्षेत्र के खुशहाल पर्वत मोहल्ले में नीलम करवरिया का परिवार रहता है। गौरतलब है कि नीलम करवरिया पूर्व विधायक उदय भान करवरिया की पत्नी है। करवरिया बंधुओं को पूर्व विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है । सजा होने के बाद तीनों भाई कपिल मुनि करवरिया पूर्व सांसद सूरज भान करवरिया पूर्व एमएलसी और उदय भान करवरिया पूर्व विधायक नैनी जेल में सजा काट रहे हैं।

बता दें कि करवरिया परिवार दशकों से एक दबंग राजनीतिक छवि वाला परिवार माना जाता है। नीलम करवरिया को धमकी देने के मामले पर कार्यकर्ता बेहद आक्रोशित है। पुलिस से कार्यवाही की मांग कर रहे है। वहीं एस पी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक मामले की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। जैसे ही लिखित शिकायत मिलेगी आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो