scriptBig Breaking: यूपी में जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्या से मचा कोहराम , इलाके में तनाव भारी फ़ोर्स तैनात | Three brothers killed in Prayagraj of UP | Patrika News

Big Breaking: यूपी में जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्या से मचा कोहराम , इलाके में तनाव भारी फ़ोर्स तैनात

locationप्रयागराजPublished: May 20, 2020 05:39:09 pm

जमीन के विवाद में हुई थी दो पक्षों में मार पीट , तीन लोग हिरासत में

Three brothers killed in Prayagraj of UP

Big Breaking: यूपी में जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्या से मचा कोहराम , इलाके में तनाव भारी फ़ोर्स तैनात

प्रयागराज। यूपी में खूनी खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर तीन हत्याओं से संगम नगरी दहल गई है। तीन सगे भाई की हत्या से पूरे गांव में कोहराम मचा दिया है। जिले के यमुनापार इलाके में जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर मार पीट हुई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। महिलाओं सहित अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें कोरांव सीएससी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो युवकों की हालात गंभीर होने पर उन्हें शहर के स्वरूपरानी अस्पताल में रेफर किया गया जहां दो अन्य घायलों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरांव थाना क्षेत्र के निश्चिंत पुर गांव में जमीन विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्या की गई है। जमीन के विवाद को लेकर दोनो पक्षों के बीच मारपीट हुई। जिसमें एक भाई इन्द्र बहादुर यादव की मौके पर मौत हो गई । दो भाइयों रामजी और रवीन्द्र को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।जहां उनकी हालत बिगड़ने पार शहर के एसआरएन अस्पताल में रेफर किया जहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मार पीट के दौरान परिवार की दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है।

बताया जा रहा है कि खेत जोतने के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में सुबह मारपीट हुई थी । वहीं तीन सगे भाइयों की हत्या के बाद इलाके में तनाव बना हुआ हैं ।मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है । घटना पर जिले के बड़े अधिकारी नजर भी बनाए हुए हैं । हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी यमुनापार समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है। हत्याकांड के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है ।बताया जा रहा है कि अन्य लोगों की तलाश में गांव के आसपास छापेमारी की जा रही है। इस बाबत जिले कप्तान और एसपी यमुनापार से बात करने की कई बार कोशिश की गई लेकिन संपर्क नही हो सका । बता दें प्रयागराज में मई माह चौथी सामूहिक हत्याकांड की घटना है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो