scriptBIG breaking. दिन दहाड़े बीच शहर में चली गोली और बम ,तीन घायल ,इलाके में तनाव | Three injured in beach town firing in Prayagraj | Patrika News

BIG breaking. दिन दहाड़े बीच शहर में चली गोली और बम ,तीन घायल ,इलाके में तनाव

locationप्रयागराजPublished: Oct 13, 2019 02:43:19 pm

भारी फ़ोर्स तैनात,आरोपी की तलाश जारी

Three injured in beach town firing in Prayagraj

दिन दहाड़े बीच शहर में चली गोली और बम ,तीन घायल ,इलाके तनाव

प्रयागराज। जिला अधिकारी आवास से पांच सौ मीटर की दूरी पर नया कटरा दिलकुशा पार्क के पास गोलीबारी और बमबाजी की घटना में तीन लोग घायल हो गए है। शहर के बीचो -बीच दिनदहाड़े हुई इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। वहीं दो संप्रदाय का मामला होने के चलते चलते पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पूरे इलाके में फोर्स तैनात की गई है। मौके पर कप्तान पहुंच चुके हैं। इस मामले में एडीजी पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर मामले पर नजर रखे हुए है।

इसे भी पढ़े-जज के बेटे पर बम से जानलेवा हमला ,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक दिलकुशा पार्क के पास अहमद लॉज के पास गोली चली है। जिसमें तीन लोग घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए बेली अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। कप्तान अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज के मुताबिक दिलकुशा पार्क पर रहने वाले अनूप यादव ने अहमद लाज के बगल में फर्नीचर का काम करने वाले जुनैद को अपने घर में दरवाजा लगाने के लिए बुलाया था। जिस पर जुनैद ने कहा कि वह व्यस्त है। बाद में आएगा इस बात से नाराज होकर अनूप यादव ने अपने गुंडों को भेजा जिन लोगों ने जुनैद के साथ मारपीट शुरू की। इस दौरान फायरिंग भी हुई और बंब फोड़े गए। जिसमें वहां खड़े तीन लोग छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। जिसमें एक दाऊद और बादल सिंह सहित एक अन्य व्यक्ति को छर्रे लगे हैं। कप्तान ने स्पष्ट नहीं किया है की ये छर्रे गोली के हैं, या बम के हैं। लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक वहां फायरिंग की गई है। कप्तान ने बताया की एसपी सिटी के निर्देश में गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है ।

बता दें कि दो दिन पहले यही कटरा इलाके से ही किसी ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को बताया था। कि गली में ताबड़तोड़ गोलियां चल रही है। जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस वहां कुछ नहीं मिला लेकिन दो दिन बाद उसी इलाके में गोली और बम बाजी में तीन लोग घायल हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो