भदोही. जिले में कावड़ियों के साथ सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। ताजा मामला कावड़ियों के लिए रिजर्व सड़क पर एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन कावड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए। जिसके बाद तीनों को सीचसी में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं आरक्षित लेन पर वाहनों की आवाजाही से नाराज कावड़ियों ने हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया।


इलाहबाद से वाराणसी तक कावड़ यात्रा के मद्देनजर पूरे सावन भर नेशनल हाइवे दो की उत्तरी लेन कावड़ियों के लिए आरक्षित की गयी है। भदोही जिले की 42 किलोमीटर की सीमा में सुरक्षा को लेकर एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात है लेकिन उसके बाद भी कावड़ियों के लिए आरक्षित लेन पर वाहनों की आवाजाही जारी है। जिससे कावड़िया हादसे का शिकार हो रहे है।


सोमवार औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया क्षेत्र में एक ट्रेक्टर ने कावड़िया मार्ग पर बाइक सवार तीन कावड़ियों को टक्कर मार दी। जिससे तीनों कावड़िया घायल हो गए। जिसमें एक की हालत नाजुक है। फिलहाल सभी घायल कावड़ियों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। इलाहबाद जनपद के मेजा के निवासी अनुज तिवारी ,सूरज गौड़ और रूद्र मिश्रा बाइक से कावड़ लेकर वाराणसी जा रहे है जिनके साथ यह हादसा हुआ है। कावड़ियों के एक्सीडेंट के बाद नाराज अन्य कावड़ियों ने आरक्षित लेन पर वाहनों की आवाजाही को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियो ने किसी तरह उन्हें समझा बुझा कर शांत कराया और कावड़ियों को आगे के लिए रवाना किया। साथ ही पुलिस ने घटना स्थल पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned