तीन शातिर लुटेरे असलहे के साथ गिरफ़्तार लूट की रकम हुई बरामद

तीन शातिर लुटेरे असलहे के साथ गिरफ़्तार  लूट की रकम हुई बरामद
criminal

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 27 Jul 2019, 07:00:26 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

-गैंगस्टर के तहत होगी कार्यवाही

-जिले के कई थानों में दर्ज है मुकदमा

-गैंगस्टर के तहत पहले भी रहे है वंछित

प्रयागराज। जिले में तमंचे के नोक पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। बीते 13 जुलाई को खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के मछली बाज़ार के पास से घर जाते समय एक लाख की लुट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए घटना में तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि घटना के मास्टर माइंड समेत चार अभियुक्त अभी भी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक मुखविर की सुचना पर पुलिस ने तीनों लुटेरों को खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के कर्बला के पास से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनों लुटेरों के पास से सत्तर हजार दो सौ रूपये नगद तीन तमंचा, पाँच जिन्दा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार तौकीर खान शातिर लुटेरा है जिस पर गैंगेस्टर सहित कुल सात मुकदमे प्रयागराज के विभिन्न थानों में दर्ज है। जबकि दूसरा साथी सानु उर्फ सादाब पर हत्या के प्रयास गैंगस्टर लुट सहित कुल चौदह मुकदमे प्रयागराज के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया की 13 जुलाई को दवा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों अभियुक्तों की मदद दवा की दुकान पर ही दवा की सप्लाई करने वाले एक एमआर ने ही मुखबिरी की थी।जिसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर ज़ेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पहली बार छात्र परिषद के गठन के लिए रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त ,जानिए तारीखों का एलान

एसपी सिटी ने कहा की गिरफ़्तार तीनों अभियुक्तों के ऊपर गैंगेस्टर में कारवाई की जाएगी ये शातिर अपराधी है पहले भी इन आरोपियों ने कई बड़े वारदातों को अंजाम दिया है,उन्होंने कहा पैरवी की जाएगी , की अभियिक्तो की जमानत जल्दी से न हो सके। इन अपराधियों ने पहले भी लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है शातिर अपराधी हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से इनकी गतिविधियां बढ़ गई है मुखबिर की सूचना पर है तेरे बंदे कर उठाया गया। उनके पास से असलम के साथ लूट की रकम भी बरामद की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned