एसी कोच में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

एसी कोच में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर गिरफ्तार
Criminal

मुगलसराय से इलाहाबाद के बीच सुपरफास्ट और एक्सप्रेस ट्रेनों में लूट की घटना को देेते थे अंजाम

इलाहाबाद. मुगलसराय से मिर्जापुर, इलाहाबाद सेक्शन के बीच ट्रेन की एसी कोच को निशाना बनाने वाले तीन लुटेरों को जीआरपी ने मंगलवार रात धर दबोचा, हालांकि इस दौरान दो लुटेरे भाग खड़े हुए। जीआरपी ने लुटेरों से पूछताछ  के बाद कई कीमती सामान बरामद किया गया है।


मुगलसराय से इलाहाबाद के बीच सुपरफास्ट और एक्सप्रेस ट्रेनों की एसी बोगियों में आए दिन सामान चोरी और लूट का मामले सामने आ रहे थे। लगातार शिकायत मिलने के बाद जीआरपी ने एसी बोगियों को निशाना बनाने वाले गिरोह के लिए जाल बिछाया।

यह भी पढ़ें:
बीजेपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- इस सरकार में दलितों पर बढ़ा अत्याचार


मुखबिर की सूचना पर मंगलवार रात करीब सवा 12 बजे जीआरपी ने मेजा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 3 से गिरोह के मेजा थाना क्षेत्र के लखनपुर निवासी विनीत कुमार तिवारी पुत्र आद्या प्रसाद तिवारी, बकचुंडा निवासी अंशू तिवारी पुत्र करमचंद्र तिवारी व नेवढ़िया निवासी दिलीप उपाध्याय को धर दबोचा, जबकि तुढिहार निवासी जयप्रकाश, चिलबिला निवासी रमेश पासी जीआरपी की घेराबंदी देख भाग खड़े हुए।


मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि दो दिन पहले ही इन लोगों ने गरीब रथ की एसी बोगी को निशाना बनाया था, पकड़े गए आरोपियों के पास से एक लैपटॉप, 13 स्मार्ट फोन, कई लेडीज पर्स व 7330 रुपये नकद बरामद हुए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned