scriptसड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत , कल्पवास कर लौट रहे थे घर | Tragic death of three people including husband wife in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत , कल्पवास कर लौट रहे थे घर

locationप्रयागराजPublished: Feb 09, 2020 06:00:46 pm

परिजनो को किया गया सूचित

Tragic death of three people including husband wife in road accident

सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत , कल्पवास कर लौट रहे थे घर

प्रयागराज| माघ मेले में कल्पवास पूरा करके अपने घर को वापस जा रहे दंपति समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई । मऊआइमा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह सड़क हादसा हुआ जिसमें पति.पत्नी की मौत हो गई वहीं कार की चपेट में आने से एक साइकिल सवार भी मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि दंपत्ति प्रयागराज के माघ मेले में कल्पवास करने के बाद वापस कार से लौट रहे थे। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है। मऊआइमा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी के हीरापुर के रहने वाले राधेश्याम तिवारी और उनकी पत्नी केवला देवी संगम पर एक माह तक कल्पवास कर रहे थे। माघी पूर्णिमा पर कल्पवास का समापन होने के बाद दोनों दंपत्ति सुबह गंगा स्नान कर एक माह बाद वापस अपने घर हीरापुर जा रहे थे।

इसे भी पढ़े –बस्ती जिले का नाम बदलने पर शुरू हुई शियासत , मुगलों ही नही अंग्रेजो के रखे नामों को बदलने की मांग

पुलिस ने बताया कि मऊआइमा के ब्लॉक बाजार में प्रयागराज प्रतापगढ़ राजमार्ग पर कार पहुंची थी ।इस दौरान सड़क पर अचानक एक साइकिल सवार आ गया।जिसे बचाने में सड़क के किनारे खड़े डंपर से अनियंत्रित होकर कार टकरा गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में बैठे दंपत्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सड़क पर जा रहे एक साइकिल सवार की भी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी में मिले कागजात के मुताबिक उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है ।उनके साथ उनका मोबाइल भी था जिससे घर वालों का नंबर मिला और उनकी शिनाख्त हो सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो