Train Alert: प्रयागराज से मेरठ के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, 31 जनवरी से होगी शुरआत

  • बीच के कई स्टेशनों पर होगा ट्रेन का एकतरफा स्टाॅपेज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. कोरोना संक्रमण और लॉक डाउन के चलते बेपटरी हुई ट्रेन रेल व्यवस्था को सुचारू करने के क्रम में रेलवे मेरठ सिटी से पयागराज के बीच एक और स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है। यह ट्रेन बीच के कई स्टेशनों पर रुकते हुए जाएगी। इसका संचालन 31 जनवरी से होगा। यह स्पेशल ट्रेन पूरी तरह से आरक्षित होगी यानि केवल रिजर्वेशन कराकर ही सफर किया जा सकेगा।

 

 

उत्तर रेलवे Meerut City-Prayagraj Spacial Train का संचालन 31 जनवरी से शुरू करेगा। यह ट्रेन प्रयागराज से शाम 5.45 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 6.25 बजे मेरठ सिटी पहुंचेगी, जबकि मेरठ सिटी से शाम सात बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 8.35 बजे प्रयागराज पहुंचेगी।

 

 

मार्ग में यह विशेष रेलगाड़ी सूबेदारगंज, बमरोली (04163 का एक तरफा ठहराव), मनौरी (04163 का एक तरफा ठहराव), सैयद सारावां (04163 का एक तरफा ठहराव),, भरवाड़ी, सिराथु, खागा, फतेहपुर, कानपुर सेन्ट्रल, रूरा (04163 का एक तरफा ठहराव), फफूंद, इटावा, जसवंतनगर (04163 का एक तरफा ठहराव), शिकोहाबाद, फ़िरोजाबाद, टुंडला, हाथरस, अलीगढ़, खुर्जा, खुर्जा सिटी, बुलंदशहर, बराल (04164 का एक तरफा ठहराव) तथा हापुड़ स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned