scriptगम और गुस्से के बीच हजारों की संख्या में सड़क पर उतरे समर्थक,सुमित शुक्ला को दी श्रधांजलि | Tribute to Sumit Shukla in allahabad | Patrika News

गम और गुस्से के बीच हजारों की संख्या में सड़क पर उतरे समर्थक,सुमित शुक्ला को दी श्रधांजलि

locationप्रयागराजPublished: Nov 02, 2018 11:39:44 pm

एक बार फिर गुंजा गणेश गजपति गजानन अच्युतानंद -अच्युतानंद

hatyakand

sumit shukla murder

प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता सुमित शुक्ला की हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर समर्थकों और साथियों में भयंकर आक्रोश व्याप्त है। सुमित शुक्ला के खिलाफ भले ही पुलिस ने इनाम घोषित किया रहा हो । लेकिन सुमित की मौत के बाद हजारों लोग सुमित के लिए इंसाफ मांगने के लिए सड़कों पर उतर रहे है।

सुमित शुक्ला के हत्याकांड के बाद शुक्रवार की शाम हजारों की संख्या में छात्रों और समर्थकों का हुजूम विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास से निकलकर चंद्रशेखर आजाद पार्क तक पहुंचा । इस दौरान अच्युतानंद के नाम के नारे लगते रहे। हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। कैंपस के आसपास भारी फोर्स तैनात की गई है ।पीसीबी छात्रावास में पीएसी लगा दी गई है। सबको बस इस बात का इंतजार है कि हत्यारोपी आशुतोष त्रिपाठी के गिरफ्तारी हो । और लोग जानना चाहते हैं कि आशुतोष ने सुमित की हत्या क्यों की ।पुलिस भी लोगों के आक्रोश को देखते हुए सतर्क है । लगातार गिरफ्तारी के लिए दबिश और छापेमारी का दावा कर रही है।

सुमित शुक्ला पर भले ही दर्जन भर मुकदमे दर्ज हो पुलिस ने इनाम घोषित किया हो ।लेकिन सुमित के चाहने वाले भी कम नहीं है सुमित की मौत के बाद जो भी जहां भी है वह सब इलाहाबाद पहुंच रहे हैं । बीती रात सुमित का अंतिम संस्कार अयोध्या में किया गया। सोशल साइट पर सुमित के समर्थन में हजारों पोस्ट डाली जा रही है। सभी सुमित के साथ बिताए हुए पल साझा कर रहे है ।

शुक्रवार की शाम गम और गुस्से के हजारों समर्थक कैंडिल मार्च लेकर निकले नम आखों से सुमित के नाम के नारे लगाये।बता दें की जब सुमित उपाध्यक्ष पद का उम्मीदवार था।उस समय कैम्पस में नारा लगता था की गणेश गजपति गजानन अच्युतानंद -अच्युतानंद आज फिर एक बार सड़को पर यही नारा लगा घंटों सड़के जाम रही ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो