लूट के बाद ट्रक ड्राइवर को अपराधियों ने किया किडनैप

लूट के बाद ट्रक ड्राइवर को अपराधियों ने किया किडनैप
Kidnap

थरवई थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे की घटना, पुलिस जांच में जुटी

इलाहाबाद. थरवई थाना क्षेत्र के डेरा गदाई गांव के पास नेशनल हाइवे पर बीती शनिवार की रात करीब एक बजे ट्रक ड्राइवर से पांच लुटेरों ने लूटपाट किया। उसके बाद एक का अपहरण कर साथ लेकर चले गए। पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कौशाम्बी के सैनी निवासी 28 वर्षीय ट्रक ड्राइवर राहुल और विजयीपुर निवासी 24 वर्षीय दिलीप पटेल शनिवार को ट्रक में किराने का सामान लेकर गुड़गांव से कलकत्ता जा रहे थे। रात करीब एक बजे डेरा गदई गांव के पास हाईवे पर ट्रक पंचर हो गयी। इसके बाद दोनों लोग रात में ही ट्रक के पहिये का पंचर बनने लगे।  पंचर बनाते समय दो बाइक पर पांच अज्ञात लोग वहां पहुंचे। उन्होंने  दोनों की जमकर पिटाई की। इसके बाद उनसे 12 हजार नकद और दो मोबाइल छीन कर दोनों को बाइक पर बैठा लिए। करीब एक किमी दूर उन्होंने धक्का दे कर राहुल को नीचे गिरा दिया। वहीं दिलीप को अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें:
योगीराज में अधिकारी इस काम के लिये मांग रहे हैं दो लाख रुपये, लेनदेन का ऑडियो वायरल


दिलीप ने मामले की रिपोर्ट आज दोपहर थाना थरवई में दर्ज कराया है। थाना प्रभारी के अनुसार लूट और अपहरण करने वालों में तीन के पास तमंचा, एक के पास चेन और एक के पास रॉड था। जिसके बल पर पांचों ने इस घटना को अंजाम दिया। पांचों अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned