पंप पर हंगामा ,ग्राहक पर पेट्रोल छिड़क आग लागने की कोशिश

पंप पर हंगामा ,ग्राहक पर पेट्रोल छिड़क आग लागने की कोशिश
allahabad

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Jun, 18 2019 12:44:07 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


पैसे को लेकर हुआ था विवाद

प्रयागराज | शहर के सूरजकुंड पुलिस चौकी के सामने पेट्रोल पंप पर आधी रात को जमकर हंगामा हुआ । आरोप है कि पेट्रोल पंप कर्मी ने ग्राहक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की । दरअसल बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद 10 का सिक्का लेने को लेकर निजामुद्दीन नाम के ग्राहक और पेट्रोल पंप कर्मी के बीच झगड़ा हो गया । मामला इतना बिगड़ा की हाथापाई शुरू हो गई, देखते -देखते मारपीट होने लगी सेल्समैन ने गुस्से में आकर पेट्रोल पंप का नाजिल उठाया और पेट्रोल छिड़क दिया । निजामुद्दीन का आरोप है कि पेट्रोल छिड़ककर मुझ को आग लगाने की कोशिश की गई ।

वहीं सेल्समेन का कहना है कि ग्राहक ने पहले मुझसे मारपीट की मेरे हाथ में नाजुल पहले से था और धक्का.मुक्की में उससे पेट्रोल निकल गया । मेरा कोई ऐसा इरादा नही था हालांकि पुलिस अन्य पेट्रोल पंप कर्मियों से भी इस मामले में पूछताछ करेगी। हैरानी की बात यह है कि सूरजकुंड थाने के सामने ये घटना होती रही पर पुलिस मौके से नदारद थी । हालांकि सूचना पर सिविल लाइंस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई । ग्राहक निजामुद्दीन की तहरीर पर सेल्समैन के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

रामजन्म भूमि पर हुए आतंकी हमले का फैसला आज,चौदह बरस पहले दहली थी अयोध्या

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राकेश चौरसिया के मुताबिक पेट्रोल पंप के मालिक को मंगलवार को बुलाया गया है। पंप मालिक के आने पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा और कार्यवाही की जाएगी। ग्राहकों द्वारा लगाए गए आरोप बेहद गंभीर है अगर ऐसा है तो यह बेहद खतरनाक है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषी को कतई बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस के मुताबिक़ कई लोगों का कहना है की पेट्रोल पंप कर्मी ने पेट्रोल छिड़का है लेकिन जाँच के बाद ही सही तथ्य सामने आयेंगे ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned