scriptसगे भाइयों की हत्या मामले में मामा नामजद, चार संदिग्धों से पूंछताछ जारी | Two brothers murder in Allahabad | Patrika News

सगे भाइयों की हत्या मामले में मामा नामजद, चार संदिग्धों से पूंछताछ जारी

locationप्रयागराजPublished: Mar 21, 2018 11:23:45 am

मामा पहले भी मृतक भाइयो के पिता के हत्याकांड में था दोषी

murder case

सगे भाइयों की हत्या मामले में मामा नामजद

इलाहाबाद जिले के नबाबगंज में दो सगे भाइयों की हत्या और मां पर जानलेवा हमले के मामले में नवाबगंज पुलिस ने बुधवार की मृतक भाइयो के मामा सहित चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वही मामा सहित चार अन्य संदिग्ध लोगों से पूूंछताछ की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि मृतक सुनील व अनिल की बहन लक्ष्मी देवी की तहरीर पर सहावपुर निवासी तीरथ पासी पुत्र शिवनाथ पासी सहित चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार संदिग्धों को पूंछताछ के लिए उठा गया है। बताया जा रहा है कि नवाबगंज के महमदपुर के मूल निवासी सुशीला देवी सरोज के पति अशरफी लाल की भी हत्या की गई थी। जिसकी हत्या के आरोप में मामा तीरथ पासी आरोपी थे।

जिस हत्या के मामले से नाम निकलवाने के लिए बहन व भाई के बीच आपसी समझौता एक जमीन देकर हुआ। जिसे लेकर भाई तीरथ की विधवा बहन सुशीला और भांजो से विवाद कुछ दिन पहले हुआ था। एसएसपी. के अनुसार अभी तक जांच में जो प्रकाश में आया है वह प्रापर्टी के विवाद में तीनो की हत्या करने की योजना थी। लेकिन दोनों भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनकी मां सुशीला बच गई। जिसका उपचार स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में किया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वहीं दूसरी तरफ कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों भाइयों के शव का अन्त्य परीक्षण किया गया। मामले को तूल देने के लिए सपा व बसपा के पूर्व विधायक भी पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो इस मामले को राजनितिक रंग देने में लगे पूर्व विधयाको सहित जमा भीड़ को वहां से हटा दिया गया। पुलिस अधीक्षक गंगापार सुशील कुमार सिंह एवं सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी दोनों के शव का अन्तिम संस्कार फाफामऊ में कराया गया ।बता दें की बीते साल नबाबगंज थाना क्षेत्र के जुड़ा पुर में हुए हत्याकांड मामले में राजनितिक रंग देने में सफल रहे सियासी लोगो को इस मामले से पुलिस ने पूरी तरह दूर रखाएऔर गाँव में पुलिस तैनात किया गया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो