प्रयागराज में दो युवकों को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

दोनों युवकों के पैर में लगी गोली।

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में अपराधी बेखौफ हैं। पुलिस की लगातार सख्ती के बावजूद यहां अपराधी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। शहर के अल्लापुर इलाके में बीती देर रात बाइक सवार हमलावारों ने दो युवकों पर हमला कर दिया। दोनों युवकों के पैर में तीन गोलियां मार दीं और वहां से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों का इलाज स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। चर्चा रही कि वारदात जुए के चक्कर में हुई और दूसरे पक्ष का भी एक युवक ज़ख़्मी हुआ, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

 

संजय नगर, अल्लापुर निवासी सागर(25) और एलनगंज निवासी सुधीर पाल (21) आपस में बात कर रहे थे। इसी दौरान रात करीब 10:30 बजे बाइक से आए हमलावरों ने दोनों के पैरों में गोली मार दी। सागर के एक पैर में और सुधीर के दोनों पैरों में गोली लगी है। दोनों को ज़ख़्मी हालत में दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया।

 

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल एक्टिव हो गयी। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने मीडिया को दिये बयान में बताया है कि घायल युवकों से पूछताछ की गई है, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया। उनका कहना है कि ठीक होने के बाद वे आरोपियों की पहचान कर पुलिस को बताएंगे।

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned