scriptराजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या | Umesh Pal, a witness in the Raju Pal murder case, was shot dead after | Patrika News

राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

locationप्रयागराजPublished: Feb 24, 2023 11:08:19 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

BSP MLA Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य और इकलौते गवाह उमेश पाल को शुक्रवार को घर में घुसकर गोली मार दी गई। हमलावरों ने उस पर कई राउंड गोलियां बरसाई।

Umesh Pal

मृतक उमेश पाल


बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के मुख्य और इकलौते गवाह उमेश पाल को शुक्रवार को घर में घुसकर गोली मार दी गई। हमलावरों ने उस पर कई राउंड गोलियां बरसाई। इसके बाद फरार हो गए। फायरिंग में उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो अंगरक्षक भी गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं।
बीएसपी विधायक राजू पाल की 2005 में की गई थी हत्या

सूत्रों के अनुसार, उमेश पाल के सुलेम सराय स्थित आवास में घुसकर घटना को अंजाम दिया गया। वह साल 2005 में हुए बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल मर्डर केस का गवाह है। राजू पाल मर्डर केस का मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ill7l
मुख्य गवाह के आवास में घुसकर हमलावरों ने मारी गोली
केस को लेकर इकलौते गवाह उमेश पाल थे, जो बसपा के तत्कालीन एमएलए राजू पाल की पत्नी पूजा पाल के करीबी रिश्तेदार थे। मुख्य गवाह बनने के बाद उमेश पाल को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसकी आशंका खुद राजू पाल की पत्नी पूजा पाल जता चुकी थीं। साथ ही उमेश पाल ने भी धमकियों के बारे में बताया था और खुद को जान का खतरा बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो