scriptUmesh Pal Hatyakand: …तो यहां थे अतीक अहमद के दोनों लापता बेटे एजम और अबान, खुला राज | Umesh Pal Hatyakand : Atiq Ahmed minor sons have been traced | Patrika News

Umesh Pal Hatyakand: …तो यहां थे अतीक अहमद के दोनों लापता बेटे एजम और अबान, खुला राज

locationप्रयागराजPublished: Mar 24, 2023 08:33:09 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Umesh Pal Hatyakand : 24 फरवरी को प्रयागराज में हुई उमेशपाल की हत्या में आरोपी अतीक अहमद के लापता दोनों बेटों का पता चल गया है। पुलिस ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में रिपोर्ट पेशकर इसकी जानकारी दी है।

Umeshpal Hatyakand

अतीक अहमद

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर सीजेएम कोर्ट में शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान थाना प्रभारी धूमनगंज कोर्ट के समक्ष पेश हुए और उन्होंने अतीक के लापता नाबालिग बेटों के बारे में रिपोर्ट दाखिल की। धूमनगंज थाना प्रभारी ने कोर्ट में बताया कि अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों को गायब नहीं किया गया है। बल्कि उन्हें सुरक्षित रखा गया है। वहीं, अतीक के वकीलों ने दोनों बच्चों को परिजनों को सुपुर्द करने की मांग की।
शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में दाखिल की थी अर्जी
इससे पहले माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर उसके बेटों को गायब करने का आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि पुलिस ने उन्हें कहीं छिपा दिया है। साथ ही शाइस्ता ने बेटों की जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। साथ ही शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। इसमें उन्होंने अपने बेटों के बारे में जानकारी मांगी थी।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने जनसभा में गिनाई उपलब्धियां, ‌फिर लोगों ने कुछ ऐसे किया स्वागत

सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश हुए धूमनगंज थाना प्रभारी
माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान थाना प्रभारी धूमनगंज कोर्ट के समक्ष पेश हुए। उन्होंने रिपोर्ट दाखिल कर अतीक के लापता नाबालिग बेटों के बारे में बताया कि एजम और अबान को बाल सुधार गृह में रखा गया है। कोर्ट में दी गई रिपोर्ट में पुलिस ने बताया है कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटे गायब नहीं हुए हैं वे राजरूपपुर के बाल गृह में रखे गए हैं।
यह भी पढ़ें

इस शक्तिपीठ में 41 मंगलवार चढ़ाएं ‘कुमकुम’ का प्रसाद, हो जाएंगे मालामाल

पुलिस ने कोर्ट को बताई सच्चाई
इस मामले में अतीक के वकील ने दोनों बेटों की सुपर्दगी की मांग की है, जिस पर कोर्ट ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी में अर्जी दाखिल करने को कहा है। पुलिस ने बताया कि अतीक के दोनों बेटे राजरूपपुर के बाल गृह में मौजूद हैं। बालगृह के अंदर पुलिस का पहरा रहता है और इसी वजह से सुरक्षा को मद्देनजर किसी को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। इस मामले में कोर्ट अगली सुनवाई 27 मार्च को करेगी।
यह भी पढ़ें

पत्रिका इंटरव्यूः अगर आरिफ और सारस दोस्त नहीं, तो फारेस्ट रेंजर को काटा क्यों?

24 फरवरी को हुई थी उमेशपाल की हत्या
गौरतलब है कि यूपी के प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक माफिया के दो नाबालिग बेटे कहां हैं, इस बात से पर्दा उठ गया है। हत्याकांड के एक महीने बाद पता चला है कि दोनों प्रयागराज के राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में हैं। उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उसके दो नाबालिग बेटे एजम अहमद और अबान अहमद किस बाल संरक्षण गृह में हैं, पुलिस इसका जवाब दे।
उत्तर प्रदेश के बेहद जरूरी वीडियोज देखने के लिए क्लिक करें हमारे यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज को।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो