बड़गांव हत्याकांड मामले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने  पीड़ित परिवार से मिलकर घर के सदस्यों को शासन स्तर पर हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया

By: sarveshwari Mishra

Published: 22 Aug 2017, 07:54 AM IST

इलाहाबाद. सोरांव थानांतर्गत बड़गांव में अपना दल (एस) की मण्डल अध्यक्ष संतोषी पटेल व उनके पति जितेंद्र पटेल की नृशंस हत्या के पांचवें दिन केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल पीड़ित परिवार के घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर पुलिस प्रशासन को तीन दिन के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने सम्बन्धित अल्टिमेटम दिया।

 

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने घर के सदस्यों को शासन स्तर पर हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। साथ ही अपराधियो की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर काफी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से आठ दिन का समय मांगा गया था। पांच दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस अपराधियों को पकड़ नहीं पायी। अब पुलिस के पास तीन दिन का समय है। आने वाले तीन दिनों के अंदर गिरफ्तारी नही होती है तो हम इस मामले को मुख्यमंत्री तक ले जायेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से भी बच्चों की शिक्षा के लिए मदद करने और अन्य आर्थिक मदद करने की बात कही। साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार से भी हर संभव मदद किये जाने का आश्वासन दिया।

 

 

मालूम हो कि पांच दिन पहले अपना दल (एस) की मण्डल अध्यक्ष संतोषी वर्मा व उनके पति जितेंद्र पटेल की चाकू, रम्भे व ईंट से कुचल कर देर रात नृसंश हत्या कर दी गई थी। नृसंश हत्या की यह घटना पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूर पर हुई थी। वहीं जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो लोगों के होश उड़ गए। लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला। इसके बाद गंगा पार एसपी सहित भारी फ़ोर्स मौके पर पहुंच गयी। वही घटना की जानकारी होते ही अपना दल एस के जिला अध्यक्ष बाबूलाल पटेल, महासचिव प्रीतम पटेल,राष्ट्रीय सचिव जवाहर लाल पटेल व पूर्व जिला अध्यक्ष रामलखन पटेल भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान काफी समय तक तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। साथ ही पीड़ित परिवार को मदद की मांग की गई थी।

 

 

हत्याओं पर नहीं लग रहा लगाम
जिले में लगातार हत्याएं हो रही हैं। अपराध पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है। मालूम हो कि कुछ महीने पहले भी नवाबगंज थाना अंतर्गत एक ही घर के चार सदस्यों की नृसंग हत्या कर दी गई थी। जिसमें मां-बाप की हत्या के साथ ही दो बेटियों के साथ बलात्कार कर अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। वहीं जब पुलिस पर लगातार दबाव पड़ा तो पुलिस ने जांच कर 5 लोगों को हिरासत में लिया। उस दौरान भी जो हत्या हुई थी वह पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही हुआ था।

BJP
Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned