scriptअयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर विहिप के बड़े ऐलान के बाद प्रयाग पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती, बैठक के बाद दिया ये बड़ा बयान | Union Minister Uma Bharti in Kumbh Mela 2019 | Patrika News

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर विहिप के बड़े ऐलान के बाद प्रयाग पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती, बैठक के बाद दिया ये बड़ा बयान

locationप्रयागराजPublished: Jan 16, 2019 08:13:12 pm

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा देश भर में संगम की रेती से जाएगा स्वच्छता का संदेश।

Uma Bharti

Uma Bharti

प्रयागराज। कुंभ मेले में विश्व हिंदू परिषद द्वज्ञर अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धर्म सभा की तैयारी की जा रही है, तो वहीं 16 जनवरी को केंद्रीय मंत्री उमा भारती प्रयागराज पहुंंच गईं। केंद्रीय मंत्री राम मंदिर निर्माण के सवालों से बचती नजर आईं। वहीं उन्होंने प्रयागराज पंहुचकर अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।
अधिकारियों के साथ बैठक
केंद्रीय मंत्री ने पहली शाही स्नान के बाद सर्किट हाउस में स्वच्छ भारत मिशन के अधिकारियों के साथ स्वच्छता को लेकर बैठक की। अधिकारियों के साथ बैठक के बाद संगम क्षेत्र पहुंची, जहां संगम क्षेत्र में स्वच्छता का जायजा लिया। उमाभारती ने कुंभ मेले में तैनात 50 स्वच्छाग्रहियों को स्वच्छता किट वितरित की। कुम्भ मेले के सेक्टर छह में स्वच्छ भारत मिशन द्वारा लगाई प्रदर्शनी का उन्होंने अवलोकन किया।
ये बोलीं केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कुम्भ मेले के सेक्टर चार में स्थित संस्कृति विभाग के शिविर में आयोजित स्वच्छाग्रहियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलित हुईं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्वच्छाग्रहियों का इस ‘भव्य कुम्भ-दिव्य कुम्भ’ में अद्भुत योगदान है, जो पूरे भारत में स्वच्छता का एक अच्छा संदेश दे रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने अंत में 50 स्वच्छाग्राहियों से मुलाकात की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो