UP Assembly Elections 2022 : ओवैसी ने संगमनगरी से फूंका चुनावी बिगुल, कहा- 2022 में इंकलाब होगा, भाजपा को जाना होगा

UP Assembly Elections 2022 : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर साधा निशाना

By: Hariom Dwivedi

Published: 25 Sep 2021, 07:37 PM IST

प्रयागराज. UP Assembly Elections 2022 : विधानसभा चुनाव 2022 का शंखनाद करने एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। मजिद्दीया इस्लामिया इंटर कॉलेज मैदान जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आवाम की बात करते असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा सरकार में मुकदमा लिखा जाता है और भाजपा के नेताओं का मुकदमा वापस लिया जाता है। उन्होंने कहा कि मैं आप को यह बात बताने आया हूं कि मुस्लिमों का कोई नेता नहीं है। अब 2022 के चुनाव में आप को यूपी में मुस्लिम नेता बनाना है। उत्तर प्रदेश में इंकलाब होगा और 2022 का चुनाव हम फतेह करेंगे। अतीक अहमद एक नहीं हैं यूपी में हजारों अतीक अहमद है जो जेल में सड़ रहे हैं।

ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार ने अतीक साहब का घर गिरा दिया और उनकी तस्वीर लगा दी। भाजपा अपने नेताओं की तस्वीर नहीं लगाती है जिन पर मुकदमा है। भारत के सियासत में जिस समाज के पास उसका नेता होगा, उसकी ही बात सुनी जाएगी। अबकी बार हम सभी को अपना हिस्सा लेना है। जिस तरह से यादवों ने अखिलेश को नेता चुना है उसी तरह मुस्लिम समाज का भी नेता होना चाहिए। दलित लोग मायावती को नेता मानते हैं और ठाकुर योगी आदित्यनाथ को।

किसी से डरने की जरूरत नहीं : ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम कब तक बीजेपी, मोदी और आरआरएस से डरेंगे। भारत का संविधान कहता है कि किसी से डरना नहीं है। कहा कि अगर गूंगे बन गए तो कोई नहीं आएगा आप के हक की लड़ाई लड़ने। गलत हो रहा है तो उसे गलत बोलो और अपने हक के लिए आवाज उठाओ। उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार न बने इसके लिए हमको साथ होना है। 2022 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जाना होगा।


यह भी पढ़ें : 50 साल से कम उम्र के 'सेनापति' लड़ेंगे देश की सबसे बड़ी चुनावी जंग

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned