scriptनंद गोपाल नंदी ने आरोपी के साथ सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर | UP Cabinet Minister Nand Gopal Nandy shares picture on social media with accused | Patrika News

नंद गोपाल नंदी ने आरोपी के साथ सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

locationप्रयागराजPublished: Aug 05, 2017 11:21:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

विरोधियों ने किया सवाल कहा यह है योगी का अपराध मुक्त सरकार

इलाहाबाद. प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि जो अपराध करेगा वह बक्शा नहीं जायेगा। अपराधी प्रदेश छोड़ कर चले जाए। प्रदेश को अपराध मुक्त करने का दावा करते है। बदमाशों और अपराध काबू करने के लिये अपने पुलिस को **** देते हैं और प्रदेश की जनता से कहते हैं कि वह उनको अपराध मुक्त समाज देंगे। शायद उनकी यह बातें उनके ही मंत्रियों की समझ में नहीं आती है कि मुख्यमंत्री अपराध मुक्त प्रदेश की बात कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि अपराधियों और मंत्रियों की दोस्ती संभव नहीं है। मगर योगी आदित्यनाथ के ही एक मंत्री को इलाहाबाद का एक वांछित अपराधी न सिर्फ उपहार दे रहा है। बल्कि बड़े शान के साथ मंत्री जी उस वांछित के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपडेट करके धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं ।
जिले के शहर दक्षिणी से विधायक और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की है जिसमें उनके साथ खड़ा व्यक्ति जो उन्हें उपहार दे रहा है। वह इलाहाबाद में एक हत्या का वांछित आरोपी है। मंत्री जी के साथ तस्वीर में दिख रहा यह शख्स सत्येंद्र दुबे उर्फ सत्या है जो कि इलाहाबाद में हुई एक हत्या का आरोपी है। सत्येंद्र ना सिर्फ मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के साथ देखा जा रहा है। बल्कि वह इलाहाबाद की मेयर और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी अभिलाषा गुप्ता के साथ भी उसकी तस्वीर है। जब मंत्री ही सोशल मिडिया पर आरोपियों के साथ अपनी फोटो लगाकर उपहार लेने के लिए धन्यवाद दे रहे हो भला किस पुलिस अधिकारी या थानेदार की हिम्मत है। कि वह उस हत्या आरोपी को पकड़ सके ।
नन्द गोपाल नंदी चुनाव से ठीक पहले भाजपा में आये है। इससे पहले नंदी बसपा की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे। फिर कांग्रेस के टिकट पर इलाहाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और फिर विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम लिया। नन्द गोपाल नंदी पहली बार बसपा के टिकट पर भाजपा के दिग्गज केशरी नाथ त्रिपाठी और उस समय कांग्रेस से डॉ रीता बहुगुणा जोशी को हरा कर विधानसभा पहुचे थे। नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी इलाहबाद की मेयर है। नंदी यूपी की योगी सरकार में उड्डयन मंत्री है।इन दिनों शोसल साईट पर उनकी तस्वीर चर्चा में है और विरोधी इसे लोगो तक पहचाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। और योगी के अपराध मुक्त के सरकार के नारे पर सरकार को घेर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो