scriptUP: एसटीएफ में तैनात दरोगा की धोखे से किन्नर से कराई शादी, दर्ज हुआ एफआईआर | UP Inspector posted in STF got married to Kinnar by deception | Patrika News
प्रयागराज

UP: एसटीएफ में तैनात दरोगा की धोखे से किन्नर से कराई शादी, दर्ज हुआ एफआईआर

दरोगा की शादी दो जिलों में बनी चर्चा विषय

प्रयागराजFeb 18, 2020 / 05:37 pm

प्रसून पांडे

Chhattisgarh Bilaspur Latest News

शादी के बाद पत्नी को पति के बारे में पता चली ऐसी बात उड़ गए होश फिर ऐसे सिखाया सबक

प्रयागराज। जिले में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एसटीएफ में तैनात एक दरोगा की शादी किन्नर के साथ होने का मामला सामने आया है। एसटीएफ में तैनात दरोगा को जब हकीकत पता चली तो वह आवाज रह गए ।मामला संज्ञान में आने के बाद एसटीएफ के दरोगा ने केंट थाने में किन्नर पत्नी और उसके माता.पिता के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने के मामले में एफआइआर दर्ज करा दी है ।इस मामले की पड़ताल में कैंट थाने की पुलिस जुटी है।

दरअसल एसटीएफ के दरोगा की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उनके दो छोटे बच्चे हैं जिनकी देखरेख और पालन.पोषण के लिए दरोगा ने दोबारा शादी करने का फैसला किया था।दरोगा द्वारा आरोप लगाया गया है कि प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज के एक शख्स से उनकी मुलाकात हुई जिसके बाद उसमें करन पुर की लड़की के बारे में बताया और उसकी इंगेजमेंट करवा दी। इसके बाद 5 अक्टूबर 2019 को प्रतापगढ़ बेल्हा मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों का विवाह संस्कार संपन्न हुआ।

शादी के बाद लड़की अपने ससुराल आई तो उसके किन्नर होने का पता चला जब दरोगा ने इसका विरोध किया तो उसके माता.पिता ने जान से मारने की धमकी दी ।इससे मानसिक परेशान होकर इसकी शिकायत एसएसपी से की और इस मामले में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है । वहीं एसटीएफ दरोगा के साथ यह सनसनीखेज वारदात प्रतापगढ़ और प्रयागराज दोनों जिलों में सुर्खियों में बना हुआ है।

Home / Prayagraj / UP: एसटीएफ में तैनात दरोगा की धोखे से किन्नर से कराई शादी, दर्ज हुआ एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो