मंत्री नंद गोपाल नन्दी ने दबवाए पैर, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कम्प

मंत्री नंद गोपाल नन्दी ने दबवाए पैर, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कम्प

Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 14 2017 06:33:33 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का समर्थकों से पैर दबवाने वाला वीडियो वायरल।

इलाहाबाद. यूपी के स्टाम्प और नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी एक बार फिर विवादों में फंसे हैं। उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। वायरल वीडियो में नन्दी का कुछ लोग पैर दबाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये पार्टी के कार्यकर्ता हैं। वीडियो में प्रत्याशियों के कार्यालयों का उद्घाटन की बात हो रही है। ऐसा मालूम हो रहा है कि चुनावी कैम्पेन से थके नन्दी कहीं आराम कर रहे हैं और उनका पैर दबाया जा रहा है। हालांकि पत्रिका इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, पर वायरल होने के बाद इसको लेकर बड़ा बवाल मचा है।

 

नन्द गोपाल नंदी इलाहाबाद की विधानसभा सीट शहर दक्षिणी से चुनाव जीते हैं। वह पहले बसपा में थे और मायावती ने उन्हें मंत्री भी बनाया था। इसके बाद वह कांग्रेस में आए और आखिरकार यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के ठीक पहले वह बीजेपी में शामिल हो गए और उन्हें टिकट भी मिल गया। उनके साथ उनकी पत्नी जो इलाहाबाद की मेयर थीं उन्होंने भी बीजेपी का दामन थामा। भाजपा ने नंदी की पत्नी अभिलाशा गुप्ता नंदी को इलाहाबाद से मेयर का प्रत्याशी भी बनाया है।


उधर मंत्री होने के नाते नंद गोपाल नंदी भी यूपी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिये जी जान से जुटे हैं। लगातार वह प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नंदी आंख बंद कर लेटे हुए हैं, जिससे यह आभास हो रहा है कि वह सोए हुए हैं। वीडियो में दो लोग उनका पैर दबाते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में भी यह खूब चल रहा है। हालांकि वीडियो में जो दिख रहा है उससे यह तो दिख रहा है कि नंदी का पैर दबाया जा रहा है। इस दौरान एक नेता कई जगह के प्रत्याशियों के कार्यालय के उद्घाटन की बात कर रहे हैं। पर इस दौरान नंदी कुछ बोलते नहीं दिख रहे हैं। शायद वह सोए हुए हो सकते हैं।

by PRASOON PANDEY

 

 

Ad Block is Banned