scriptयूपी पुलिस के सिपाही की दबंगई, कार सर्विस सेंटर में पैसे मांगने पर की फायरिंग | UP police constable firing in Money transactions dispute in allahabad | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही की दबंगई, कार सर्विस सेंटर में पैसे मांगने पर की फायरिंग

locationप्रयागराजPublished: Apr 30, 2018 10:24:18 am

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने मुकदमा दर्ज की जांच शुरू की

up police

यूपी पुलिस के सिपाही की दबंगई, कार सर्विस सेंटर में पैसे मांगने पर की फायरिंग

इलाहाबाद. सीएम योगी यूपी पुलिस के सहारे अपराधियों को पकड़ने और ग्राउंड जीरो के अभियान के तहत इनकाउंटर करने या अपराधियों को प्रदेश छोड़ने की बात कह रहे हो। लेकिन कई पुलिस वाले खाकी कि वर्दी की आड़ में कानून व्यवस्था स्थापित करने से ज्यादा अपनी दबंगई कायम करने में जुटें।
इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद में तैनात सिपाही रमेश तिवारी ने मामूली सी बात पर गोली चला दी। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। नहीं तो किसी की भी जान जा सकती थी। पूरा मामला इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज स्थित मारुति सर्विस सेंटर का है जहां पर सिपाही रमेश तिवारी अपनी कार को सर्विस कराने पहुंचा था। तभी पैसे को लेकर कुछ विवाद हो गया जिससे सिपाही बौखला गया। पहले तो कुछ देर कैश काउंटर के पास बैठा रहा फिर अचानक लाइसेंसी रिवाल्वर को निकालकर फ़ायर करने लगा। खुलेआम वर्कशॉप के अंदर गोली चलने से हड़कंप मच गया । पूरी घटना वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।
सर्विस सेंटर में जिस समय गोली चलाई गई उस वक्त 2 दर्जन से ज्यादा लोग मौजूद थे गोली पैसे की बात पर नाराज होकर चलाई या कुछ और रहा इस बात की जांच कर रही है साथी जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में दिख रहा है शख्स रमेश तिवारी इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय में तैनात हैं पुलिस ने शिवकुटी थाने में सिपाही के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो