scriptUmesh Pal Murder Case : 3 राज्यों में STF की छापेमारी, 40 से अधिक हिरासत में | UP STF teams raided 14 places in 3 states murder of Umesh Pal | Patrika News

Umesh Pal Murder Case : 3 राज्यों में STF की छापेमारी, 40 से अधिक हिरासत में

locationप्रयागराजPublished: Feb 27, 2023 09:11:40 am

Submitted by:

Anjani Srivastava

Umesh Pal Murder Case : STF की प्रयागराज यूनिट के साथ लखनऊ, वाराणसी और गोरखपुर की टीमों ने रविवार रात तक तीन राज्यों में करीब 14 स्थानों पर छापेमारी की है।

उमेश पाल हत्याकांड मामले में 3 राज्यों में 14 स्थानों पर STF की छापेमारी, हिरासत में 40 संदिग्ध

उमेश पाल फाइल फोटो।

उमेश पाल की हत्या में यूपी एसटीएफ की टीमों ने रविवार रात तक 3 राज्यों में 14 स्थानों पर दबिश दी है। इस दौरान टीम ने 40 से अधिक संदिग्धों को उठाया है। इसमें अतीक के लिए काम करने वाले गु्र्गे भी शामिल हैं। पुलिस और STF इनसे अलग-अलग स्थानों पर पूछताछ कर रही है।

9 जिलों में STF की दबिश
गोरखपुर, बस्ती, लखनऊ, बरेली, जौनपुर, प्रतापगढ़, कौशाम्बी और मध्य प्रदेश के रीवा एवं बिहार के पटना में छापेमारी की जा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो अतीक के तीसरे बेटे असद, गुर्गे गुडडू मुस्लिम, गुलाम और अरमान की सीसीटीवी फुटेज में पुष्टि हो गई है। अब इनकी तलाश में टीमों को लगा दिया गया है।

प्रयागराज में 20 स्थानों पर दबिश
प्रयागराज पुलिस के अलावा एसओजी और एसटीफ ने अतीक के गुर्गे के रिश्तेदारों के घर भी छापेमारी शुरू कर दी है। चकिया, नैनी, झूंसी, फुलपुर, नवाबगंज, मऊआइमा, चकिया, राजरूपपुर और करेली आदि स्थानों पर टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और अरमान के कई रिश्तेदारों को पकड़ा है। इन लोगों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो