scriptUPPSC: Interview of PCS Exam 2023 from January 8 | UPPSC: पीसीएस परीक्षा 2023 का इंटरव्यू आठ जनवरी से, अभ्यर्थियों को करना होगा यह काम | Patrika News

UPPSC: पीसीएस परीक्षा 2023 का इंटरव्यू आठ जनवरी से, अभ्यर्थियों को करना होगा यह काम

locationप्रयागराजPublished: Dec 24, 2023 08:18:45 am

Submitted by:

Krishna Rai

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा पीसीएस 2023 की मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए साक्षात्कार के तारीख की घोषण कर दी गई है।

uppsc_exam_2023.jpg
प्रयागराज: सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्त सेवा की मुख्य परीक्षा का परिणाम दो पूर्व घोषित किया गया था। अब यूपीपीएससी द्वारा इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के इंटरव्यू के तारीख की घोषणा कर दी गई है। इस भर्ती के लिए आठ जनवरी से 12 जनवरी तक साक्षात्कार चलेगा। लोक सेवा आयोग के सरस्वती भवन में ही साक्षात्कार कराया जाएगा। यह दो पालियों में होगा। साक्षात्कार के लिए मुख्य परीक्षा में 451 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। जिन्हें अब 254 पदों के लिए साक्षात्कार देना है।
यूपीपीएससी की वेबसाइट पर जारी हुआ सारा विवरण
साक्षात्कार की तिथि जारी करने के साथ ही आयोग ने अपने वेबसाइट पर भी सारा विवरण जारी किया है। जिसमें किस अनुक्रमांक के अभ्यर्थी को किस दिन किस समय उपस्थित होना है, यह सारा विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है। पहली पाली का समय सुबह नौ बजे से और दूसरी पाली के साक्षात्कार का समय दोपहर एक बजे से रखा गया है।
वेबसाइट पर जाकर भरना होगा सारा डिटेल
यूपीपीएससी के पीएसीएस 2023 के लिए साक्षात्कार की तिथियां बहुत नजदीक हैं। अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट के होमपेज पर जाकर प्रवेशपत्र डाउनलोड के कालम पर क्लिक करते हुए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और सामान्य जानकारी अंकित करनी होगी। साथ ही आनलाइन अभिमान्यता प्रपत्र एवं सभी सूचनाओं को सही भरकर सेव करते हुए सबमिट भी करना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो